कंगना रनौत के पेरेंट्स ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, अब एक्ट्रेस को है अपनी बारी का इंतजार

कंगना रनौत ने अपने माता-पिता को वैक्सीन की दूसरी खुराक लगवाई. (फोटो साभारः Twitter @KanganaTeam)

कंगना रनौत ने अपने माता-पिता को वैक्सीन की दूसरी खुराक लगवाई. (फोटो साभारः Twitter @KanganaTeam)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बुधवार को अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश में कोविड-19 की रोकथाम के लिए अपने माता-पिता को वैक्सीन की दूसरी खुराक लगवाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 8, 2021, 12:14 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बुधवार को अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश में कोविड-19 की रोकथाम के लिए अपने माता-पिता को वैक्सीन की दूसरी खुराक लगवाई, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर कीं. ट्वीट करते हुए कंगना ने यह कहा कि अब वह वैक्सीन लगवाने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रही हैं.

अपने माता और पिता को टीका लगवाने की तस्वीरें साझा करते हुए, कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मेरे माता-पिता को आज हिमाचल प्रदेश में टीका की दूसरी खुराक मिली, उन्हें कोई बुखार, किसी तरह की कमजोरी या अन्य लक्षण नहीं है. वे अच्छा महसूस कर रहे हैं… अब मेरी बारी का इंतजार है.' सोशल मीडिया पर अब कंगना द्वारा शेयर की गईं ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. बता दें, कंगना इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं.

Twitter @KanganaTeam




फिल्म 'थलाइवी' में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे. जयललिता की भूमिका निभा रही हैं. यह फिल्म 23 अप्रैल को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हआ था, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया और कंगना की अभिनय की जमकर तारीफ भी की. इसके अलावा कंगना अपनी दूसरी आगामी फिल्म 'तेजस' की शूटिंग भी कर रही हैं, जिसका निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज