कंगना रनौत की पार्टी में नजर आए ड्रग्स केस में फंसे अर्जुन रामपाल, ट्रोल्स ने लगा दी क्लास


इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कंगना पर सवाल उठा रहे हैं. फोटो साभार-@KanganaTeam/Twitter

इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कंगना पर सवाल उठा रहे हैं. फोटो साभार-@KanganaTeam/Twitter

ड्रग्स माफिया को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी कुछ बोलती रही हैं. ऐसे में फिल्म में अर्जुन रामपाल का जुड़ना और कंगना का खुलकर उनके साथ तस्वीरें खिंचवाकर पोस्ट करना अब एक्ट्रेस के फैंस को अखर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 9:43 AM IST
  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हाल ही में मुंबई (Mumbai) वापस आ गई हैं. मुंबई में इस बार उन्होंने नए साल का जश्न मनाया. साल 2021 की जश्न उन्होंने अपनी धाकड़ टीम और फिल्म जगत के अपने कुछ दोस्तों के साथ की. 'पंगा क्वीन' यानी कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड पर जमकर निशाना साधा था. लेकिन कंगना की पार्टी में अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला को देखने के बाद ट्रोल्स ने एक्ट्रेस की क्लास लगा दी.

दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ तस्वीरों और वीडियो शेयर किया है. इन तस्वीरों में डायरेक्टर रेजी घई और ड्रग्स केस में फंसे अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला भी नजर आए. कंगना ने नए साल के मौके पर पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए डायरेक्टर रेजी घई की खूब तारीफ की है. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'हमारी धाकड़ टीम और चीफ को चियर्स…हमारे डायरेक्टर रेजी घई इंडिया के टॉप फिल्ममेकर हैं. यह उनकी पहली फिल्म है लेकिन उनके साथ काम करना सौभाग्य है. वह शानदार हैं'.


तस्वीरों में अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड को देखने के बाद ट्रोल्स ने कंगना को जमकर खरीखोटी सुनाई. एक यूजर ने लिखा-बॉलीवुड में ड्रग कल्चर को लेकर इतने बयान और इंटरव्यू देने के बाद आपमें हिम्मत कैसे हुई एक ऐसे इंसान को पार्टी में बुलाने की जिसकी एनसीबी अभी जांच कर रही हैं. उनके दोस्तों और रिश्तेदारों की भी जांच चल रही है? एक के बाद एक लोग कंगना पर निशाना साध रहे हैं. कि ड्रग मामले पर क्या वह अपने बयानों को भूल गई हैं. एक यूजर ने लिखा- अर्जुन रामपाल आपके साथ क्या कर रहा है?
ड्रग्स माफिया को लेकर कंगना रनौत काफी कुछ बोलती रही हैं. ऐसे में फिल्म में अर्जुन रामपाल का जुड़ना और कंगना का खुलकर उनके साथ तस्वीरें खिंचवाकर पोस्ट करना अब एक्ट्रेस के फैंस को अखर रहा है.

फिल्म धाकड़ की बात करें तो इस फिल्म में कंगना रनौत बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगी. इससे पहले वो ऐसे रोल में कभी नहीं देखी गई हैं. जो जानकारी अब तक मिली है उसके मुताबिक कंगना एक महिला स्पाई के रोल में होंगी जो जमकर एक्शन करती है. इस फिल्म में पहली बार कंगना प्रौस्थैटिक मेकअप का इस्तेमाल भी करेंगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज