कंगना रनौत ने भाई के रिसेप्शन में किया कांगड़ी गीत पर लाजवाब डांस, वीडियो वायरल

अपने भाई अक्षत और भाभी के साथ कंगना रनौत.
अपने भाई अक्षत और भाभी के साथ कंगना रनौत.

वीडियो शेयर करते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा है, ‘मुझे हर परंपरा का लोक गीत पसंद है. यह एक कांगड़ी गीत है. मेरे भाई के रिसेप्शन में पहाड़ी कलाकारों ने इसे गाया है. इस गाने के मायने बहुत आसान हैं... एक महिला अपनी मां के लिए अपने प्यार का इजहार कर रही है.’

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2020, 5:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत रनौत की शादी (Aksht Ranaut's wedding) के बाद रिसेप्शन भी धूमधाम से हो गया. कंगना ने भी रिसेप्शन समारोह के कई फोटो शेयर किए हैं.  रिसेप्शन के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में आते ही वायरल हो गए. अब कंगना ने खुद का एक वीडियो शेयर किया है, इसमें वे हिमाचल के फोक सांग पर डांस कर रही हैं.

वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है, ‘मुझे हर परंपरा का लोक गीत पसंद है. यह एक कांगड़ी गीत है. मेरे भाई के रिसेप्शन में पहाड़ी कलाकारों ने इसे गाया है. इस गाने के मायने बहुत आसान हैं... एक महिला अपनी मां के लिए अपने प्यार का इजहार कर रही है.’ रिसेप्शन में कंगना रनौत पूरी तरह से हिमाचली लुक में नजर आईं. उन्होंने साड़ी के साथ पहाड़ी शॉल और हिमाचल की टोपी पहनी हुई थी.
अक्षत रनौत की शादी उदयपुर (Udaipur) में 10 नवंबर को धूमधाम से हुई. कंगना ने सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार अपने भाई की शादी से जुड़ीं हर छोटे-बड़े समारोह और रश्मों को शेयर कर रही हैं. उन्होंने अपने छोटे भाई अक्षत की दुल्हन ऋतु का शानदार स्‍वागत किया है. सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने अपने भाई-भाभी की कुछ फोटो ट्विटर अकाउंट से शेयर की हैं. एक फोटो में वे हाथ में दीया से सजी थाल लिए दिख रही हैं.

फोटो शेयर करते हुए कंगना रनौत अपने फैंस को दिवाली की भी बधाई दी है. उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है- 'दीपावली के दिन महालक्ष्मी घर आती है, हमारे घर भी देवी आ रही है, आज हमारी भाभी पहली बार अपने घर आ रही है इस रस्म को अंदरेरा ( grihapravesh) कहते हैं, सबको दीपावली की शुभकामनाएं. #HappyDiwali2020 #दीपावली'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज