आदित्य पंचोली के मामले में अपना बयान दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचीं कंगना रनौत

अभिनेता आदित्य पंचोली के मामले मुम्बई पुलिस ने कंगना को बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया था.

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 9:11 PM IST
आदित्य पंचोली के मामले में अपना बयान दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचीं कंगना रनौत
कंगना रनौत
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 9:11 PM IST
अभिनेता आदित्य पंचोली पर रेप और शोषण जैसे गंभीर आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है. इस मामले में आदित्य पंचोली ने पुलिस शिकायत करते हुए अभिनेत्री और उसकी बहन पर झूठे आरोप लगाने और फंसाए जाने का दावा किया था. बॉलीवुड की इस अभिनेत्री और उनकी बहन को अंधेरी कोर्ट ने 26 जुलाई को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है, लेकिन उससे पहले कंगना मंगलवार को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराने के लिए पहुंचीं हैं.

रिलीज हुआ Bigg Boss का प्रोमो वीडियो, नज़र आए सभी कंटेस्टेंट्स

हाल ही में सामने आया था कि एक्ट्रेस के वकील रिजवान सिद्दीकी ने पलटवार करते हुए वर्सोवा पुलिस स्टेशन को एक लेटर भेजा था, जिसमें रिजवान ने आदित्य पंचोली वाले मामले पर कई पाइंट्स उठाए थे. एक्ट्रेस के वकील का कहना था कि आदित्य पंचोली ने उनकी क्लाइंट का नाम जिस तरह मीडिया में उछाला है.



उन्होंने लिखा कि पुलिस को आदित्य पर सख्ती दिखानी चाहिए. साथ ही रिजवान ने आगे लिखा था कि जिस मोबाईल फोन से आदित्य ने स्टिंग करने का एक तरफा दावा किया उस मोबाइल को जब्त किया जाए ताकि स्टिंग की पूरी फुटेज सामने आए और सच पता चल सके.

वहीं वकील ने इस लेटर में ये भी लिखा था कि एक्ट्रेस के साथ टीनएज में आदित्य पंचोली ने यौन शोषण किया है. जिसका जिक्र एक्ट्रेस भी खुद मीडिया में कई बार कर चुकी हैं. जब केस दर्ज होने की बात सामने आई तो आदित्य पंचोली के वकील जमील ने इस मामले को आपसी सहमति से सुलझाने के लिए मुझे बुलाया था.


 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...