अपना शहर चुनें

States

कंगना रनौत को मेयर ने कहा था 'दो टके के लोग', अब 'पंगा गर्ल' ने किया पलटवार

मेयर किशोरी पेडनेकर और कंगना रनौत
मेयर किशोरी पेडनेकर और कंगना रनौत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के हक में फैसला आने के बाद मेयर किशोरी पेडनेकर (Kishori Pednekar) ने एक्ट्रेस के लिए अपशब्द कहे थे, जिसपर 'पंगा गर्ल' ने ट्वीट करते हुए पलटवार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 10:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई (Mumbai) स्थित ऑफिस में 9 सितंबर को बीएमसी (BMC) द्वारा की गई तोड़फोड़ को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट ने फैसला सुना दिया है. कोर्ट ने फैसला कंगना के हक में सुनाया. कंगना ने इस फैसले पर खुशी जाहिर की. लेकिन इस बीच मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर (Kishori Pednekar) का एक ऐसा बयान सामने आया, जिसने इस मामले को फिर सुर्खियों में ला दिया है. मेयर के अपशब्द कंगना के लिए थे, जिसपर एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए पलटवार किया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर कंगना का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल, कोर्ट के फैसले के बाद मेयर किशोरी पेडनेकर (Kishori Pednekar) ने कहा था, सभी लोग चकित हैं कि एक एक्ट्रेस जो कि हिमाचल में रहती है, यहां आती है और हमारे मुंबई को POK कहती है. ऐसे दो टके के लोग अदालत को राजनीति का अखाड़ा बनाना चाहते हैं. यह गलत है.' पेडनेकर का कहना है कि कंगना का बंगला तोड़ने की कार्रवाई नियमों के मुताबिक की गई थी. हाईकोर्ट के फैसले पर जल्दी ही BMC की कानूनी टीम के साथ बैठक की जाएगी.






वहीं, मेयर की इस बात का कंगना ने जोरदार पलवार किया, उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'पिछले कुछ महीनों में मैंने महाराष्ट्र सरकार की तरफ से इतने लीगल केस, गालियां, बेइज्जती और बदनामी झेली है कि बॉलीवुड माफिया, आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन जैसे लोग अब भले इंसान लगने लगे हैं. न जाने मुझमें ऐसा क्या है, जो लोगों को इस कदर परेशान करता है.'

आपको बता दें कि कोर्ट ने अपने फैसले में दो टूक कहा कि बीएमसी का एक्शन दुर्भावनापूर्ण रवैये से किया गया है, इसलिए उन्हें कंगना को तोड़फोड़ के लिए हर्जाना देना होगा.  कोर्ट के फैसले के बाद कंगना ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने इसको लोकतंत्र की जीत है बताई थी. उन्होंने कहा था कि यह किसी एक व्यक्ति की जीत नहीं है, बल्कि यह लोकतंत्र की जीत है. आप सभी को धन्यवाद जिन्होंने मुझे हिम्मत दी और उन लोगों को धन्यवाद जिन्होंने मेरे टूटे सपनों को पंख दिए. आप एक विलेन की भूमिका निभाते हैं, इसलिए मैं एक हीरो हो सकती हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज