कंगना रनौत ने इंटॉलरेंस को लेकर साधा आमिर खान पर निशाना, लक्ष्मीबाई और सावरकर से की अपनी तुलना

कंगना रनौत ने इंटॉलरेंस पर ट्वीट करते हुए आमिर खान की चुप्पी पर निशाना साधा है.
कंगना रनौत ने इंटॉलरेंस पर ट्वीट करते हुए आमिर खान की चुप्पी पर निशाना साधा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने खिलाफ दर्ज हो रहे इन मामलों पर चुप्पी तोड़ते हुए ट्वीट करते हुए स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों से खुद की तुलना करते हुए आमिर खान (Aamir Khan) की चुप्पी पर निशाना साधा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 1:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं. अपने बयानों की वजह से चर्चाओं में रहने वालीं 'पंगा गर्ल' कंगना के खिलाफ राजद्रोह और सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का मामला दर्ज होने के बाद अंधेरी कोर्ट में कंगना के खिलाफ एक और आपराधिक शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसमें उन्होंने मुंबई शहर और मुंबई पुलिस के लिए आपत्तिजनक शब्द बोले थे. कंगना ने अपने खिलाफ दर्ज हो रही इन शिकायतों पर चुप्पी तोड़ते हुए ट्वीट करते हुए स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों से खुद की तुलना करते हुए इस मामले पर आमिर खान (Aamir Khan) की चुप्पी पर निशाना साधा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंटॉलरेंस पर ट्वीट करते हुएआमिर खान (Aamir Khan) की चुप्पी पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा- 'जैसे रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था, मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था, मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है, इंटॉलरेन्स गैंग से जाकर कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं, उन्होंने इस इंटॉलरंट देश में?' इस ट्वीट के आखिर में उन्होंने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को टैग किया है.


दरअसल, अंधेरी अदालत में, वकील अली कासिफ खान देशमुख ने रनौत पर राजद्रोह और अपने ट्वीट से दो धार्मिक समूहों के बीच विवाद पैदा करने का आरोप लगाया. शिकायत में कहा गया कि बॉलीवुड एक्ट्रेस भारत के विभिन्न समुदायों, कानूनों और अधिकृत सरकारी निकायों का कोई सम्मान नहीं करतीं और उन्होंने न्यायपालिका का मजाक भी उड़ाया.



शिकायत में कहा गया कि बांद्रा अदालत द्वारा पुलिस को कंगना रनौत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश देने के बाद, रनौत ने न्यायपालिका के खिलाफ ‘दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक’ ट्वीट पोस्ट कर इसे ‘पप्पू सेना’ कहा था. इस मामले की सुनवाई 10 नवंबर को अंधेरी अदालत में होगी.

इससे पहले कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसमें कहा गया था कि कंगना और उनकी बहन सोशल मीडिया के जरिए धार्मिक भावनाएं भड़काकर सांप्रदायिकता फैला रही हैं. इस मामले में मुंबई पुलिस ने कंगना और रंगोली को समन भेजा है. मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को अगले सोमवार और मंगलवार यानी 26 और 27 अक्‍टूबर को इन्‍वेस्टिगेशन ऑफिसर के सामने पेश होने के लिए कहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज