#MeToo के आरोपों में घिरे अनुराग कश्यप, पायल घोष ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कंगना बोलीं- 'गिरफ्तार करो'

अनुराग कश्यप पर पायल घोष के आरोप पर कंगना रनौत ने दी प्रतिक्रिया.
अनुराग कश्यप पर पायल घोष के आरोप पर कंगना रनौत ने दी प्रतिक्रिया.

पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप (#MeToo on Anurag Kashyap) को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसके चलते हर तरफ खलबली मची हुई है. इस पूरे मामले पर अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की प्रतिक्रिया भी सामने आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 4:59 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अक्सर अपने बयानों के चलते विवादों में घिरे रहते हैं. इन दिनों अनुराग कश्यप कंगना रनौत से भिड़े हुए हैं. जिसके चलते हर तरफ उनकी चर्चा है, लेकिन इन सबके बीच वह गलत वजहों से भी सुर्खियों में छाए हुए हैं. अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. पायल घोष ने अनुराग कश्यप (#MeToo on Anurag Kashyap) को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसके चलते हर तरफ खलबली मची हुई है. इस पूरे मामले पर अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की प्रतिक्रिया भी सामने आई है.

पायल घोष के अनुराग कश्यप पर लगाए आरोपों के बाद कंगना रनौत ने फिल्ममेकर को अरेस्ट किए जाने की मांग उठाई है. कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'हर आवाज की अहमियत है. अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करो.' हालांकि, पायल घोष के ट्वीट और आरोपों पर अभी तक अनुराग कश्यप ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.
पायल घोष ने लिखा है- 'अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया.' अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पीएमओ इंडिया को टैग करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'कृप्या इस पर कड़ा एक्शन लें और देश को दिखाएं कि इस क्रिएटिव शख्स के पीछे एक शैतान छिपा है. मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में हैं. प्लीज मेरी मदद कीजिए.'

गौरतलब है कि हाल ही में साजिद खान पर भी एक मॉडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. पाउला नाम की मॉडल के मुताबिक, जब वह 17 साल की थी साजिद खान ने उसके साथ बदतमीजी की और हाउसफुल में रोल देने के नाम पर अपने सामने कपड़े उतारने को भी कहा. पाउला के इस ट्वीट के बाद हर तरफ खलबली मच गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज