कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप पर साधा निशाना, रेप के आरोपों पर दिया ये रिएक्शन

कंगना रनौत
कंगना रनौत

एक्ट्रेस (Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पायल घोष (Payal Ghosh) द्वारा रेप के आरोप (Rape Allegations) में दर्ज कराई एफआईआर के बाद भी अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को गिरफ्तार नहीं किए जाने पर सवाल उठाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 8:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो देश से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती दिखाई दे जाती हैं. वहीं हाल ही में वो एक ऐसे ही कारण से चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट के जरिए फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर जमकर निशाना साधा है. उन लगे रेप के आरोपों (Rape Allegations) और पायल घोष (Payal Ghosh) की एफआईआर के बाद भी कार्रवाई ना होने पर भी सवाल उठाया है. कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में कई और गंभीर बातें उठाई हैं.

दरअसल, कंगना अपने पोस्ट में यूट्यूबर साहिल चौधरी की जेल भेजे जाने के मुद्दे पर ट्वीट किया था. बताया जाता है कि साहिल ने सुशांत के निधन के बाद अपने वीडियोज में बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ महाराष्ट्र सरकार पर भी सवाल उठाए थे. वहीं कंगना ने इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए लिखा- 'किसी ने साहिल पर एफआईआर कर दी, महाराष्ट्र सरकार के काम पर सवाल उठाने के लिए, जो कि उसका लोकतांत्रिक अधिकार है. उसे तुरंत जेल भेज दिया गया. लेकिन पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर काफी दिनों पहले ही रेप के आरोप में एफआईआर दर्ज करवाई थी और वो खुला ही घूम रहा है. क्या है ये सब?'






कंगना के इस पोस्ट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई लोगों ने उनकी बात का समर्थन किया है. वहीं बात करें पायल घोष की तो उन्होंने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से मुलाकात की. पायल घोष ने खुद की जान को खतरा बताते हुए राज्यपास से Y कैटेगरी की सुरक्षा की मांग की है. एक्ट्रेस के साथ इस दौरान केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले भी मौजूद रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज