एआर रहमान द्वारा बॉलीवुड में 'गैंग' के खुलासे पर कंगना रनौत ने दिया रिएक्शन, बोलीं सबके साथ होता

एआर रहमान द्वारा बॉलीवुड में 'गैंग' के खुलासे पर कंगना रनौत ने दिया रिएक्शन, बोलीं सबके साथ होता
कंगना रनौत, एआर रहमान (Photo Credit- team_kangana_ranaut/arrahman/Instagram)

बॉलीवुड (Bollywood) में 'गैंग' (Gang) को लेकर एआर रहमान (AR Rahman) के खुलासे पर अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 26, 2020, 11:15 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर मुद्दा गर्माया हुआ है. नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म को लेकर इंडस्ट्री की 'पंगा क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) खुलकर बोलती नजर आ रही हैं. इस बीच ऑस्कर विनिंग म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान (A.R. Rahman) ने भी एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि बॉलीवुड (Bollywood) में एक पूरा गैंग (Gang) है जो उनके खिलाफ झूठी अफवाहें फैला रहा है. एआर रहमान के इस खुलासे पर कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी है. एआर रहमान के खुलासे पर कंगना ने एक बार से नेपोटिज्म का मुद्दा दोहराया है.

कंगना रनौत की टीम ने उनकी ओर से एरआर रहना द्वारा उठाए गए मामले पर प्रतिक्रिया दी है. कंगना की टीम ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए एक बार फिर से इंडस्ट्री में होने वाले हैरासमेंट का मुद्दा उठाया है. एआर रहमान द्वारा दिए गए बयान को शेयर करते हुए लिखा- 'इस इंडस्ट्री में सभी को हैरासमेंट और बुली होने का अनुभव झेलना पड़ता है. खासकर जब आप स्वतंत्र हो जाते हो और स्वायत्त बर्ताव करने लगते हैं'. कंगना के इस बयान पर उन्हें सोशल मीडिया पर जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है. यहां देखें कंगना की टीम द्वारा किया गया पोस्ट-


बता दें कि एआर रहमान ने रेडियो मिर्ची से बातचीत के दौरान कहा 'मैं अच्छी फिल्मों के लिए मना नहीं करता, लेकिन मुझे लगता है कि एक गैंग है, जो मुझे लेकर इंडस्ट्री में अफवाह फैला रहा है'. उन्होंने आगे कहा- 'जब मुकेश छाबड़ा 'दिल बेचारा' के लिए मेरे पास आए, तो मैंने उन्हें दो दिन में गाना तैयार करके दिया था. तब मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) ने मुझसे कहा था कि 'सर कई लोगों ने मुझसे कहा था कि उनके पास मत जाओ, एआर रहमान के पास मत जाओ. उन्होंने मुझे कई तरह की कहानियां भी सुनाईं.' उनकी बातें सुनने के बाद मुझे समझ आया कि हिंदी फिल्मों में मुझे काम क्यों नहीं मिल रहा'.



उन्होंने आगे कहा- 'मैं डार्क फिल्मों में काम करता हूं, क्योंकि यह ग्रुप मेरे खिलाफ बिना मेरे नुकसान के सोचे मेरे खिलाफ काम कर रहा है. ये वे लोग हैं, जो चाहते हैं कि मैं उनके साथ काम करूं, लेकिन इसके साथ ही वह ये भी चाहते हैं कि मुझे काम ना मिले. लेकिन, मैं तकदीर पर पूरा विश्वास रखता हूं. मुझे भगवान पर भरोसा है और इस बात पर भी यकीन है कि जो भी आपके पास आता है, ईश्वर के जरिए आता है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading