कंगना रनौत ने 3 फ्लैट मिलाने के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर साफ किया अपना पक्ष

कंगना रनौत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर मुंबई में अपने तीन फ्लैटों को मिलाने (Merging Mumbai Flats) और स्वीकृत योजना का उल्लंघन करने का आरोप लगा था. इस पर कंगना ने सफाई देते हुए पोस्ट में आगे लड़ने की बात भी कही है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया के जरिए उन आरोपों का खंडन किया है, जिनमें कहा जा रहा था कि उन्होंने तीन फ्लैट को एक में मर्ज कर दिया था. जो खार इलाके में स्थित 16 मंजिल की इमारत की पांचवीं फ्लोर पर थे. मुंबई की एक दीवानी अदालत ने कहा कि, रनौत ने मुंबई में अपने तीन फ्लैटों को मिलाते (Merging Mumbai Flats) समय स्वीकृत योजना का उल्लंघन किया. वहीं इस आरोप पर एक्ट्रेस ने दावा किया है कि वो बिल्डिंग ऐसे ही बनाई गई थी कि हर फ्लोर पर एक ही अपार्टमेंट हो, जब उन्होंने इसे खरीदा वो ऐसे ही था. एक्ट्रेस ने बदले में आरोप लगाया था कि बीएमसी उन्हें परेशान कर रही है. कंगना ने इसे लेकर पोस्ट शेयर कर कई और बातें भी कही हैं.

    कंगना रनौत ने ट्विट करते हुए लिखा- 'महाविनाशकारी सरकार का फेक प्रोपागेंडा, मैंने कोई फ्लैट नहीं मिलाए हैं, पूरी बिल्डिंग ऐसी ही थी, हर फ्लोर पर एक अपार्टमेंट, मैंने इसे ऐसे ही खरीदा था. बीएमसी पूरी बिल्डिंग में सिर्फ मुझे ही परेशान कर रही है. मैं हाईकोर्ट में लडूंगी'. यहां देखें कंगना द्वारा शेयर किया गया ट्वीट-







    इससे पहले कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कोर्ट में कहा कि बृहन्मुंबई नगर निगम की तरफ से दिए नोटिस में साफ-साफ उन बातों का उल्लेख नहीं किया गया है, जिनका उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है. इसके बाद बीएमसी का पक्ष रखते हुए वकील धर्मेश व्यास ने कहा कि, कंगना रनौत को नोटिस जारी करने से पहले बीएमसी ने एक इंजीनियर को भेजकर कंगना के घर का सर्वे कराया था. सर्वे के बाद उस इंजीनियर ने 8 तरीके से बीएमसी के कानून का उल्लंघन करने की बात कही थी.

    बीते साल सितंबर महीने में बीएमसी ने कंगना के बांद्रा स्थित ऑफिस के कुछ हिस्से को गैरकानूनी बताते हुए तुड़वा दिया था. इसे तोड़ने से बॉम्बे हाई कोर्ट ने 9 सितंबर को बीच में रोक दिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.