Kangana Ranaut के PoK वाले बयान पर भड़कीं रेणुका शहाणे तो 'पंगा क्वीन' ने सुनाई खरी-खरी

Kangana Ranaut के PoK वाले बयान पर भड़कीं रेणुका शहाणे तो 'पंगा क्वीन' ने सुनाई खरी-खरी
कंगना-रेणुका के ट्वीट वायरल हो रहे हैैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पीओके वाले ट्वीट के बाद एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने ट्वीट कर एक्ट्रेस पर निशाना साधा तो कंगना ने ट्वीट कर पलटवार किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2020, 8:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं. सुशांत केस (Sushant Case) में पहले नेपोटिज्म और फिर बॉलीवुड के ड्रग्स एंगल पर बयान देने के बाद हाल ही में उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके से कर डाली, जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर यूजर्स के साथ बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) भी 'पंगा गर्ल' की क्लास लगा रहे हैं. कंगना के इसी ट्वीट के बाद 'हम आपके हैं कौन' फ‍िल्‍म की एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने उन्हें गुस्सा दिखाकर घेरा तो कंगना ने उन्हें खरी-खरी सुना दी.

दरअसल, कंगना के पीओके वाले ट्वीट के बाद एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने ट्वीट कर एक्ट्रेस पर निशाना साधा और कहा- 'मुंबई वो शहर है, जहां पर आपका बॉलीवुड स्टार बनने का सपना पूरा हुआ है! ऐसे में कोई आपसे इस अद्भुत शहर के लिए कुछ सम्मान की उम्मीद जरुर करेगा. ये बेहद ही दुखद है कि मुंबई की तुलना आपने पीओके के साथ कैसे की.' इसके साथ उन्होंने गुस्से वाली इमोजी शेयर की है.'
रेणुका शहाणे के इस ट्वीट के बाद कंगना ने पलटवार किया और लिखा-  'प्रिय रेणुका जी, किसी जगह के खराब प्रशासन की निंदा करना उस शहर या स्थान की निंदा करना कब से हो गया? क्या आप भी खून के उन प्यासे गिद्धों की तरह मेरे मांस के टुकड़े मिलने का इंतजार कर रही थीं. आपसे मुझे ऐसी उम्‍मीद नहीं थी'.

कंगना के इस ट्वीट पर रेणुका ने फिर जवाब दिया और कहा- 'प्रिय @KanganaTeam मैं सरकार की आलोचना करने के लिए तैयार हूं, लेकिन क्यों मुंबई पीओके की तरह महसूस हो रहा है? मुझे मुंबई और पीओके के बीच एक सीधी तुलना की तरह लगता है. आपकी तुलना वास्तव में खराब थी. मुंबईकर के रूप में मुझे यह पसंद नहीं आया! शायद यह आप से किसी भी बेहतर की उम्मीद करना गलत ही था.'





ये भी पढ़ें- सोनू सूद का क्या ये है कंगना रनौत को जवाब! बोले- 'मुंबई... यह शहर तकदीरें बदलता है'

दोनों एक्ट्रेसेस के बीच में चल रही इस बहस पर लोगों की निगाहें हैं. सोशल मीडिया यूजर्स दोनों की बहस में जमकर चुटकी ले रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज