कंगना रनौत पर ड्रग्स लेने का आरोप, जांच करेगी मुंबई पुलिस, एक्ट्रेस ने कहा- अगर कुछ मिला तो छोड़ दूंगी मुंबई

कंगना रनौत पर ड्रग्स लेने का आरोप, जांच करेगी मुंबई पुलिस, एक्ट्रेस ने कहा- अगर कुछ मिला तो छोड़ दूंगी मुंबई
कंगना रनौत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर ड्रग्स (Drugs) लेने का आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि मुंबई पुलिस कंगना की जांच करेगी. वहीं इस पर कंगना ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 10:43 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर ड्रग्स (Drugs) लेने का बड़ा आरोप लग रहा है. वहीं इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Maharashtra Home Minister Anil Deshmukh) ने कहा है कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) इस मामले की जांच करेगी. अपने बयान में अनिल देशमुख ने शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के इंटरव्यू का भी जिक्र किया, जिसमें उन्होंने कंगना पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था. वहीं इन खबरों पर खुद कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दे दी है. इस दौरान कंगना ने कहा है कि ऐसा साबित हुआ तो वो मुंबई हमेशा के लिए छोड़ देंगी.

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'मैं मुंबई पुलिस और अनिल देशमुख की मदद करने में खुशी महसूस कर रही हूं. प्लीज मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए, मेरे कॉल रिकॉर्ड्स को चेक कीजिए, अगर आपको किसी ड्रग पैडलर का लिंक मिल जाता है तो मैं अपनी गलती स्वीकार कर लूंगी और मुंबई हमेशा के लिए छोड़ दूंगी. आपसे मिलने का इंतजार है.' इस ट्वीट में कंगना ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के ट्विटर अकाउंट को भी टैग किया है.


इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को लेकर बीते कई दिनों से कंगना रनौत और शिवसेना नेताओं के बीच ट्विटर पर ज़ुबानी जंग छिड़ी हुई थी. कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा था कि उन्हें महाराष्ट्र पुलिस पर भरोसा नहीं है. साथ ही वो चाहती हैं कि उनकी सुरक्षा का ज़िम्मा हरियाणा पुलिस या केंद्र की एजेंसी ले. इसी के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने कंगना को मुंबई वापस न आने को कहा था और कंगना के लिए 'हरामखोर' शब्द का इस्तेमाल किया था. हालांकि बाद में उन्होंने इस पर सफाई भी जारी की थी.





कंगना मुंबई के लिए अपने मनाली स्थित आवास से रवाना हो चुकी हैं. मनाली से कंगना का काफिला सिक्योरिटी के साथ रवाना हुआ है. हालांकि, मंगलवार दोपहर को कंगना सड़क मार्ग से चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई हैं. चंडीगढ़ जाने से पहले कंगना रनौत मंडी अपने घर जाएंगी. मंगलावार को कंगना रनौत की Y श्रेणी सुरक्षा के लिए कंमांडो सहित सुरक्षा कर्मी पहुंच गए थे. यहां हिमाचल प्रदेश सरकार की ओर से कंगना रनौत को प्रदेश पुलिस की ओर से सुरक्षा प्रदान की जा रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज