कंगना रनौत के पोस्टर पर शिवसैनिकों ने बरसाए चप्पल, एक्ट्रेस बोलीं- लगता है मुंबई खून की आदी हो गई है

कंगना रनौत के पोस्टर पर शिवसैनिकों ने बरसाए चप्पल, एक्ट्रेस बोलीं- लगता है मुंबई खून की आदी हो गई है
कंगना रनौत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शिवसैनिकों (Shivsena) द्वारा अपने पोस्टर पर चप्पल मारने का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए मुंबई (Mumbai) को लेकर कमेंट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2020, 12:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में शुरुआत से ही बोल रहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut), बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं. वो देश और इंडस्ट्री से जुड़े हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय जाहिर करती हैं. वहीं इस बीच अपने एक पोस्ट को लेकर वो सोशल मीडिया (Social media) पर घिरती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने एक पोस्ट में मुंबई (Mumbai) को पीओके से कंपेयर कर दिया था, जिसके बाद शिवसेना (Shivsena) के कार्यकर्ताओं मे शुक्रवार को उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन के दौरान कंगना के पोस्टर्स पर चप्पल बरसाए गए. वहीं अब कंगना ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'सुशांत और साधुओं के मर्डर के बाद अब प्रशासन को लेकर मेरी राय की वजह से मेरे पोस्टर्स को चप्पल से मारना, लगता है मुंबई खून की आदी हो गई है.' इस पोस्ट के साथ कंगना ने एक इमोजी भी शेयर किया है. वहीं अपने पोस्ट के साथ कंगना ने अपना वो वीडियो भी रीट्वीट किया है, जिसमें शिवसेना के कार्यकर्ता उनके पोस्टर पर चप्पल बरसाते दिखाई दे रहे हैं.
गौरतलब है कि कंगना ने हाल ही में एक ट्वीट में सवाल किया था, "मुंबई, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?" उन्होंने एक सितंबर की एक समाचार रिपोर्ट को भी टैग किया था जिसमें संजय राउत ने कथित तौर पर कहा था कि अगर वह नगर की पुलिस से डरती हैं तो उन्हें वापस मुंबई नहीं आना चाहिए.

कंगना को धमकियां मिली तो भी वह चुप नहीं बैठीं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है. और मैं डंके की चोट पे कहती हूं हां मैं मराठा हूं ,उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज