Home /News /entertainment /

अनुष्का शर्मा पर इस बात को लकर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- जब मुझे धमकाया गया तब चुप रहीं

अनुष्का शर्मा पर इस बात को लकर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- जब मुझे धमकाया गया तब चुप रहीं

अनुष्का शर्मा, कंगना रनौत (Photo Credit-@ @anushkasharma/@kanganaranaut/Instagram)

अनुष्का शर्मा, कंगना रनौत (Photo Credit-@ @anushkasharma/@kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) द्वारा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर किए गए कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वहीं उन्होंने अनुष्का की चुप्पी पर नाराजगी भी जाहिर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं. वो सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर शुरुआत से ही बोलती दिखाई दी हैं. वहीं इसके बाद बीएमसी द्वारा उनके ऑफिस की बिल्डिंग गिराई जाने के मामले ने भी जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं कंगना सोशल मीडिया के जरिए हर मामले पर अपनी राय रखती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से जुड़े एक मामले पर अपना बयान जारी किया है. कंगना का ये बयान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) द्वारा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर किए गए कमेंट को लेकर है. वहीं इस बयान में कंगना ने अनुष्का पर नाराजगी भी जाहिर की है.

    कंगना रनौत ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट में उन्होंने कहा- 'अनुष्का शर्मा तब चुप रहीं, जब मुझे धमकाया गया और हरामखोर कहा गया लेकिन आज वही Misogyny उन्हें काटने आई है, मैं इस बात का विरोध करती हूं कि उनका नाम सुनील गावस्कर द्वारा क्रिकेट में घसीटा गया लेकिन सिलेक्टिव फैमिनिज्म भी उतनी ही खराब है'.



    कंगना अपने साथ हुए विवाद के दौरान बॉलीवुड सितारों की चुप्पी से नाराज हैं. लेकिन अनुष्का शर्मा से जुड़े विवाद को लेकर उन्होंने ना सिर्फ ट्वीट किया बल्कि अनुष्का के समर्थन में खड़ी नजर आईं. वहीं उनके इस पोस्ट पर ताबड़तोड प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कोई कंगना की बात से सहमत तो किसी ने इस पर उनसे असहमति जताई है.



    हालांकि उन्होंने सुनील गावस्कर द्वारा कही गई बात का सही मतलब बताते हुए भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- 'सिर्फ एक सेक्स का भूखा विकृत इंसाव ही सुनील गावस्कर के स्टेटमेंट में सेक्सुअल प्रसंग देख पाएगा, जो उन्होंने एक औरत के बारे में नेशनल टीवी पर कहा, उन्हें अनुष्का का नाम नहीं लेना चाहिए था लेकिन अपनी अगली फिल्म में अनुष्का क्रिकेटर बनी हैं और उनके पति के साथ क्रिकेट प्रैक्टिस के कुछ वीडियोज भी हैं'.

    बता दें कि क्रिकेट कमेंट्री के दौरान गावस्कर विराट कोहली की खराब फॉर्म पर कमेंट करते हुए कहा था, 'इन्होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है.' जिस पर बवाल मचा गया है. इस पर अनुष्का शर्मा ने भी प्रतिक्रिया दी थी.

    Tags: Anushka sharma, Kangana Ranaut

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर