ड्रग्स केस: NCB के रडार पर आई टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी 'KWAN', कंगना रनौत ने कही ये बात

कंगना रनौत
कंगना रनौत

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल में टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी क्वान (Kwan) एनसीबी की रडार पर आ गया है. इस मामले में कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 11:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्‍स केस (Bollywood Drugs case) की जांच कर रही नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेस से पूछताछ की तैयारी में है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी की पूछताछ में टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी क्वान (Kwan) का नाम सामने आया है. वहीं, एक मीडिया रिपोर्ट्स को ट्वीट करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है.

कंगना ने कहा, ''क्वान के अनिर्बान ब्लाह पर कई लड़कियों ने रेप और छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया था. ऐसी ही एक लड़की एक बार अपनी मां के साथ उससे मिलने गई थी. उसने मां को बाहर बैठाया और लड़की के साथ रेप करने की कोशिश की. लड़की की मां ने एक मामला दर्ज कराया था. इस मामले को मीडिया द्वारा कवर भी किया गया लेकिन अचानक सभी गायब हो गए.''

बता दें कि ड्रग्स केस की जांच कर रही एनसीबी बड़े स्‍तर पर लोगों से पूछताछ कर रही है. इसी क्रम में एनसीबी ने क्‍वान कंपनी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, जया साहा, श्रुति मोदी समेत चार लोगों को समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया है. इन सभी से एनसीबी मंगलवार को पूछताछ करेगी.




इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की 'टैलेंट मैनेजर' जया साहा सोमवार को भी एनसीबी के सामने पेश हुई थीं. एनसीबी ने एक्टर की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी और जया साहा को सोमवार को एजेंसी के कार्यालय में पेश होने के लिए कहा था. एनसीबी के विशेष जांच दल के एक सदस्य के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद 16 सितंबर को श्रुति मोदी से पूछताछ स्थगित कर दी गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज