अपना शहर चुनें

States

वाजिद खान की पत्नी के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत, 'धर्म परिवर्तन' मामले में PM मोदी से पूछा सवाल

कंगना रनौत ने वाजिद खान की पत्नी के 'धर्म परिवर्तन' मामले पर प्रतिक्रिया दी है.
कंगना रनौत ने वाजिद खान की पत्नी के 'धर्म परिवर्तन' मामले पर प्रतिक्रिया दी है.

वाजिद खान (Wajid Khan) की पत्नी का यह पोस्ट सुर्खियों में है. वाजिद खान की पत्नी के इस पोस्ट पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी ट्वीट किया है. कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में PMO से इस मामले पर सवाल पूछा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2020, 2:33 PM IST
  • Share this:
मुंबईः दिवंगत संगीतकार वाजिद खान (Wajid Khan) की पत्नी कमालरुख खान (Kamalrukh Khan) ने अपने ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कमालरुख का आरोप है कि वाजिद खान के परिवार की तरफ से उन पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया जा रहा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. वाजिद खान की पत्नी का यह पोस्ट सुर्खियों में है. वाजिद खान की पत्नी के इस पोस्ट पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी ट्वीट किया है. कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में PMO से इस मामले पर सवाल पूछा है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- 'पारसी इस देश में वास्तविक अल्पसंख्यक हैं, वे इस देश पर कब्जा करने नहीं आए थे. उन्होंने बहुत ही आराम से भारत माता का प्यार मांगा था. उनकी छोटी आबादी ने इस राष्ट्र की सुंदरता-वृद्धि और अर्थव्यवस्था के मामले में बहुत योगदान दिया है.'

kamalrukh khan, wajid khan, kangana ranaut



एक अन्य ट्वीट में कंगना लिखती हैं- ये मेरे दोस्त की विधवा हैं जिन्हें उनके परिवार द्वारा परेशान किया जा रहा है. मैं पीएम मोदी से पूछना चाहती हूं कि जो अल्पसंख्यक ड्रामा नहीं करते, दंगे नहीं करते, किसी का सिर कलम नहीं करते, धर्म परिवर्तन कराने का दबाव नहीं बनाते, उन्हें हम कैसे सुरक्षित रखें. पारसियों की कम होती जनसंख्या भारत के कैरेक्टर के बारे में खुलासा करती है.'



एक अन्य ट्वीट में कंगना ने लिखा है- 'मां का वो बच्चा जो सबसे ज्यादा ड्रामा करता है, उसे अटेंशन मिलता है. फायदे मिलते हैं. लेकिन, दूसरा बच्चा जो ये सब पाने लायक होता है, उसे कुछ नहीं मिलता. सोचने वाली बात है. #anticonversionbill.' दरअसल, वाजिद खान की पत्नी ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके दिवगंत पति वाजिद खान के परिजन उन पर अपना धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहे हैं. कमालरुख एक पारसी हैं और उन्होंने वाजिद खान से शादी की थी. जो कि एक मुस्लिम थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज