Home /News /entertainment /

kangana ranaut recalls rekha statement and when actress said if she had a daughter she would be like her ss

रेखा ने जब कंगना रनौत के लिए बोले थे प्यारे बोल, याद कर बोलीं 'पंगा क्लीन' अब तक की सबसे बड़ी तारीफ

रेखा कंगना को काफी पसंद करती हैं. फाइल फोटो.

रेखा कंगना को काफी पसंद करती हैं. फाइल फोटो.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रेखा (Rekha) को वो स्टेटमेंट याद किया है, जिसमें वह 'धाकड़ गर्ल' का कंपेरिजन अपनी बेटी से कर रही हैं. उन्होंने अपनी और रेखा की एक तस्वीर को शेयर करते हुए इस पर रिएक्शन दिया है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. सोशल मीडिया पर एक्टिव कंगना को 9.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, जबकि एक्ट्रेस सिर्फ 141 लोगों को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं. आम ही नहीं कंगना के दीवाने कुछ खास भी हैं, जिनको उनकी हर अदा पसंद आती है. उन्हीं में से एक हैं, वेटरन एक्ट्रेस रेखा (Rekha). एक्ट्रेस रेखा द्वारा 3 साल पहले बोले गए कंगना के लिए प्यारे बोल को ‘पंगा क्वीन’ ने फिर से याद करते हुए उस स्टेटमेंट पर अपना रिएक्शन दिया है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रेखा (Rekha) को वो स्टेटमेंट याद किया है, जिसमें वह ‘धाकड़ गर्ल’ का कंपेरिजन अपनी बेटी से कर रही हैं. उन्होंने अपनी और रेखा की एक तस्वीर को शेयर करते हुए इस पर रिएक्शन दिया है.

दरअसल, 2019 में मुंबई में मराठी गौरव इवेंट के दौरान कंगना ने रेखा को स्पेशल अवॉर्ड दिया था. इस दौरान कंगना ने साड़ी पहनी थी, जो उन्हें रेखा ने गिफ्ट की थी. अवॉर्ड लेते हुए रेखा ने कंगना की तारीफ की और कहा कि वो एक ऐसी इंसान हैं, जिन्हें वह सबसे ज्यादा प्यार करती हैं. रेखा ने ये भी कहा, ‘अगर मेरी बेटी होती तो वह कंगना जैसी होती.’

एक फैन अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर रेखा का पुराना बयान शेयर किया है, जिसके बाद कंगना ने इसे इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिर से शेयर किया और इसे ‘अब तक की सबसे बड़ी तारीफ’ बताया.

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Post, Kangana Ranaut recalls Rekha statement, Kangana Ranaut-Rekha, Rekha statement on Kangana Ranaut, Social Media, Viral News, Kangana Ranaut reacted to an old statement made by Rekha, रेखा, कंगना रनौत, सोशल मीडिया

कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी पर ये पोस्ट शेयर किया है.

रेखा गुजरे जमाने की वो एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने एक नहीं बल्कि कई हिट मूवीज दी हैं. उनकी कुछ बेहतरीन फिल्में में ‘गुलजार की इजाजत (1987)’, शशि कपूर की ‘उत्सव (1985)’, मुजफ़्फर अली की ‘उमराव जान (1980)’ और हृषिकेश मुखर्जी की ‘खूबसूरत (1979)’ शामिल  हैं. लीड ऐक्ट्रेस के रूप में उनकी आखिरी फिल्म ‘सुपर नानी’ थी, जो 2014 में रिलीज हुई थी.

वहीं, कंगना ने 2006 में फिल्म ‘गैंगस्टर’ से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और आवर्ड्स भी जीते. साल 2008 में अपना पहला नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीता. जल्द वो फिल्म ‘तेजस’और ‘इमरजेंसी’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. ‘तेजस’में जहां वह भारतीय वायु सेना अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाली हैं, वहीं, ‘इमरजेंसी’ में वह दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने वाली हैं.

Tags: Kangana Ranaut, Rekha

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर