कंगना रनौत के ट्वीट पर यूजर ने पूछा सवाल, पंगा गर्ल ने समझाया 'नास्तिक्ता' का कॉन्सेप्ट

कंगना ने अपने दादाजी को याद किया. (फोटो साभार : Kangana Ranaut /twitter)

कंगना ने अपने दादाजी को याद किया. (फोटो साभार : Kangana Ranaut /twitter)

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव एक्ट्रेस कंगना (Kangana Ranaut) रनौत हर मुद्दे पर अपनी बात रखने के लिए फेमस है. इस बार कंगना एक ट्विटर यूजर (twitter user) के आस्था लेकर किए सवाल का जवाब दे चर्चा में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 12:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अब अपनी आस्था को लेकर अपना रुख साफ किया है. कंगना ने इस बारे में एक के बाद एक कई ट्वीट कर अपने नास्तिक होने के बारे में बताया है. कंगना की माने तो अपने दादा जी की वजह से वह नास्तिक (Atheist) हुईं. कंगना के मुताबिक उनके दादाजी हर बात को साइंस की कसौटी पर परखने वाले इंसान थे.  दरअसल, कंगना ने ट्वीट कर ‘कुंडलनी’  (Kundalini) के बारे में अपने विचार साझा किए थे. कंगना ने लिखा वह साइंस की स्टूडेंट रहीं. बड़े होने के साथ कुंडलनी की वजह से उन्हें योग साइंस के बारे में एक्सपेरिमेंट करने की समझ हुई.

कंगना रनौत के ट्वीट पर एक यूजर ने एक्ट्रेस से नास्तिकवाद के बारे में बारे में सवाल पूछ लिया. इस पर कंगना ने पर बताया कि ‘इसके पीछे मेरे दादाजी का हाथ है. वह नास्तिक थे उनके विचारों का मुझ पर बहुत असर पड़ा. वह बहुत विद्वान और अपने जीवन में सफल व्यक्ति थे. ईश्वर और आस्था को लेकर अक्सर लोगों से बहस किया करते थे. उन्होंने लोगों को साइंस और ईश्वर के बारे में काफी समझाया’.



इसी बीच कंगना के एक फैन ने इस बातचीत के बीच में कूदते हुए सलाह दे डाली कि ‘ उसे जावेद मोहम्मद नाम के शख्स को किसी तरह के एक्सप्लेनेशन देने की जरूरत नहीं है. इस पर कंगना ने जवाब दिया कि ‘ मुझे ऐसा नहीं लगता है. हम किसी को उसके नाम के हिसाब से जज नहीं कर सकते'.
कंगना रनौत अक्सर अपने परिवार के बारे में बताती रहती हैं. इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश में अपने बचपन के दिनों को याद करती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि उनके जन्म के समय ‘एक बहन के बाद दूसरी लड़की के पैदा होने पर सभी निराश थे, लेकिन चूंकि मैं बहुत सुंदर थी तो सभी को लगा कि मेरी शादी आसानी से हो जाएगी और कोई दिक्कत नहीं होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज