कंगना रनौत ने सिख समुदाय से की अपील, 'बात करो तो जोड़ने की, तोड़ने की नहीं'

कंगना रनौत (इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना (Kangana Ranaut) देश में चल रहे किसान आंदोलन (Farmers protest) को लेकर बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेबाक बयानबाज़ी के लिए भी जानी जाती हैं. देश के मुद्दों को लेकर वह सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी बातें कह देती हैं, जिस वजह से वह ट्रोल करने वालों के निशाने पर आ जाती हैं. हालांकि वह इन सब बातों से बिना डरे, अपनी बात सबके सामने रखती रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड (Bollywood) की 'क्वीन' कंगना देश में चल रहे किसान आंदोलन (Farmers protest) को लेकर बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं और इस वजह से ट्विटर पर उन्हें काफी कुछ सुनाया भी जा रहा है.

    हाल ही में उन्होंने आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादी कह दिया था, जिसके बाद उन्हें जबर्दस्त ट्रोल का सामना करना पड़ा था. शनिवार को कंगना ने ट्विटर पर एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए आंदोलनकारियों से एक अपील की है. अपने इस ट्वीट में उन्होंने सिख समुदाय को हिंदू योद्धा बताया है.

    कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर आशीष जग्गी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- 'मेरा सभी राष्ट्रवादी सिख मित्रों से निवेदन है कि आप सभी लोग भारत की जान और शान हैं, कुछ मुट्ठी भर आतंकवादियों को इस गौरवशाली समुदाय की छवि को खराब ना करने दें. राजपूतों की तरह ही सिख भी हिंदू योद्धा हैं. बात करो तो जोड़ने की तोड़ने की नहीं दोस्तों.'





    कंगना के इस ट्वीट को अभी तक 4 हज़ार से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया है और इसे 15 हज़ार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. कंगना के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग कंगना को इस आंदोलन के बारे में सही से पढ़ने की सलाह भी दे रहे हैं.

    किसान आदोलन पर कंगना के ट्वीट का सिलसिला तब शुरू हुआ था, जब इंटरनेशनल स्टार रिहाना ने ट्वीट कर कहा था कि कोई इस मुद्दे पर बात क्यों नहीं कर रहा? इसके बाद कंगना ने रिहाना को जवाब देते हुए कहा था- 'कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं, आतंकवादी हैं. जो भारत को बांटना चाहते हैं, ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दे. शांति से बैठो बेवकूफ. हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं है जो अपने देश को बेच दें.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.