कंगना रनौत इजरायल-फिलिस्तीन मामले में ट्रोल्स पर भड़कीं, कहा- 'मैं सभी बापों की मां हूं बेटे'

कंगना रनौत, फाइल फोटो

कंगना रनौत, फाइल फोटो

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भड़ास निकाली है, उन्होंने ट्रोल्स को खूब फटकार लगाई है. लोगों का कहना है कि वह इजरायल-फिलिस्तीन मामले के बारे में कुछ नहीं जानतीं.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगभग हर विषय पर चौंकाने वाले बयान देती हैं. हाल में एक्ट्रेस ने इजरायल (ISrael) और फिलिस्तीन के बीच चल रहे युद्ध के बारे में बात की. इस मुद्दे पर कुछ लोग इजरायल के समर्थन में हैं, तो कुछ फिलिस्तीन के. यहां एक्ट्रेस ने स्पष्ट किया कि वो इजरायल के समर्थन में हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया. लोगों का कहना है कि वह इजरायल के बारे में कुछ नहीं जानतीं. अब कंगना ने एक वीडियो शेयर कर ऐसे ट्रोल्स को फटकार लगाई है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भड़ास निकाली है, उन्होंने ट्रोल्स को फटकार लगाते हुए लिखा, "जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि इजरायल कैसे बना था. यह नाजायज राष्ट्र नहीं है. उन्होंने इसे अंग्रेजों से वापस लिया और यूएन (संयुक्त राष्ट्र) के हस्तक्षेप से इसे बसाया. 6 मुस्लिम देशों ने उन पर हमला किया. तब से लेकर हर हमले के बाद उनकी ज्यादा से ज्यादा जमीन पर कब्जा कर रहे हैं. क्योंकि जब आप युद्ध जीतते हैं तो यही होता है. उनके लिए, जो यहां रो रहे हैं और कह रहे हैं कि मैं कुछ नहीं जानती, बेटा मैं सभी बापों की मां हूं. औकात में रहकर बात करना आगे से."

Kangana Ranaut
फोटो साभार: @KanganaRanaut instagram

इससे पहले कंगना का एक वीडियो काफी विवादों में रहा. 2 मिनट 30 सेकेंड के वीडियो (Kangana Ranaut Video) में कंगना ने कई तरह की बातें कीं. उन्होंने यह कहकर वीडियो शुरू किया कि दुनिया कोरोनो वायरस जैसे कई समस्यों से जूझ रही है. साथ में देशों के बीच लड़ाई समेत कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी.



कंगना ने वीडियो में कहा, 'मुझे लगता है कि हमें अच्छे समय में नियंत्रण नहीं खोना चाहिए और बुरे समय में हिम्मत नहीं हारनी चाहिए.' एक्ट्रेस ने एक बार फिर इजरायल की प्रशंसा की और कहा कि देश में कुछ मिलियन लोग ही रहते हैं, लेकिन अगर 5 से 6 देश भी इस पर हमला करते हैं, तो वह देश शक्ति के साथ उन्हें मारने का प्रबंध करता है. कंगना ने दावा किया कि इजरायल फिलहाल आतंकवाद से जूझ रहा है और यह दुनिया के लिए एक उदाहरण बन गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज