कंगना रनौत तगड़ी सिक्योरिटी के साथ पहुंचीं मुंबई, साथ में बहन और भतीजा भी मौजूद, देखें वीडियो

(photo credit: instagram/@viralbhayani)

(photo credit: instagram/@viralbhayani)

मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से करने को लेकर भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ट्रोल्स के निशाने पर छाई रहीं और शिवसेना नेता संजय राउत संग अपनी जुबानी जंग के बाद भी कंगना खूब चर्चा में रहीं. इन दिनों वह किसान आंदोलन पर अपनी बयानबाजी के चलते सुर्खियों में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 2:38 PM IST
  • Share this:

मुंबईः बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लंबे समय बाद एक बार फिर मुंबई (Mumbai) लौट आई हैं. कंगना लंबे समय से मनाली में थीं और अब वह भारी पूरी सुरक्षा के साथ मुंबई आ गई हैं. कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) और भतीजे पृथ्वीराज के साथ लौटी हैं. इस दौरान एक्ट्रेस लॉन्ग ग्रे स्कर्टऔर व्हाइट टॉप में दिखाई दीं. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते उन्होंने मास्क भी पहन रखा था. कंगना का वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बहन और भतीजे के साथ दिखाई दे रही हैं.

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वह अपने बयानों के चलते सुर्खियों में छाई रहीं. यही नहीं मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से करने को लेकर भी कंगना रनौत ट्रोल्स के निशाने पर छाई रहीं और शिवसेना नेता संजय राउत संग अपनी जुबानी जंग के बाद भी कंगना खूब चर्चा में रहीं. जिसके बाद कंगना रनौत को केंद्र सरकार की ओर से सिक्योरिटी दी गई है.



बीएमसी द्वारा कंगना के मुंबई स्थित दफ्तर के एक हिस्से को अवैध निर्माण बताते हुए तोड़ दिया गया. इस पर कंगना ने आपत्ति जाहिर की थी और कोर्ट का रुख कर लिया. कंगना बीते लंबे समय से मनाली में ही थीं और किसान आंदोलन पर अपनी बयानबाजी के चलते चर्चा में छाई हुई हैं. एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग वाली दादी बताने को लेकर कंगना सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज