कंगना रनौत ने खोला इस शख्स से जुड़ा राज- वो मुझे पार्टी में ले जाता था, एक दिन मेरी ड्रिंक में कुछ मिला दिया और फिर...

कंगना रनौत ने खोला इस शख्स से जुड़ा राज- वो मुझे पार्टी में ले जाता था, एक दिन मेरी ड्रिंक में कुछ मिला दिया और फिर...
कंगना रनौत.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने स्ट्रगल के दिनों में मिले उस शख्स के बारे में बताया, जिसने कंगना से पहले दोस्ती की और फिर उन्हें परेशान करने लगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 2:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड (Bollywood) की बोल्ड बेबाक एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. वो हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. वहीं कंगना, सुशांत सिंह राजपूत केस में भी शुरू से ही बात करती नजर आई हैं. बीते दिनों उन्होंने इस केस में आए ड्रग्स एंगल पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को भी मदद करने की पेशकश की थी. कंगना का कहना था कि वो इंडस्ट्री में ड्रग्स और उससे जुड़ी कई बातों के बारे में जानती हैं, जो जांच में मदद कर सकती हैं. वहीं इस बीच उन्होंने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान इसी मामले पर बात करते हुए कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

कंगना रनौत ने ट्वीट कर बताया था कि वो सुशांत केस में आए ड्रग्स मामले पर कुछ ऐसी जानकारी रखती हैं, जो जांच में मददगार साबित हो सकती हैं. वहीं अब उन्होंने रिपब्लिक टीवी से बातचीत के दौरान अपने साथ हुई घटनाओं के बारे में बताया था. कंगना के मुताबिक वो 16 साल की थीं जब उन्होंने मनाली छोड़ा था. वहीं इसके बाद वो मुंबई में एक 'आंटी' के साथ रह रही थीं. इस दौरान एक कैरेक्टर एक्टर उनका दोस्त बन गया और उन्हें बॉलीवुड में काम तलाश करने में मदद का वादा किया. इस शख्स ने कंगना के साथ रह रही महिला को भी इंप्रेस किया और जल्द ही कंगना स्वघोषित मेंटर बन गया और तीनों साथ रहने लगे.

हालांकि चीजें कुछ समय में ही बदलने लगीं. कंगना ने बताया कि 'उसने आंटी से झगड़ा किया और उन्हें निकल जाने के लिए कहा. उसने घर में मेरा सामान रख लिया और मुझे लॉक कर दिया. मैं जो कुछ करती थी उसका स्टाफ उसे अपडेट दे देता था'. कंगना ने बताया कि 'वो मुझे पार्टीज में ले जाता था और एक बार मुझे नशा सा महसूस हुआ, जो हमारे बीच इंटीमेसी तक पहुंच गया. मुझे लगा कि ये मेरी इच्छा से नहीं हुआ, लेकिन मेरी ड्रिंक में कुछ मिलाया गया था. इस वाकये के एक हफ्ते में ही वो खुद को मेरा पति मानने लगा. मैं उससे कहती कि तुम मेरे बॉयफ्रेंड नहीं हो तो वो मुझे मारने के लिए चप्पल उठाता था'.



इस रिपोर्ट की मानें तो कंगना ने बताया कि ये शख्स उन्हें दुबई के लोगों के साथ मीटिंग पर ले जाता था. वो कंगना को उन लोगों के बीच छोड़कर खुद चला जाता था और वो लोग कंगना का नबंर ले लेते थे. कंगना ने कहा कि- 'मुझे डर लगने लगा था कि वो लोग मुझे दुबई सप्लाई कर देंगे'. कंगना ने ये भी बताया कि ये शख्स किस तरह चौंक गया था, जब कंगना को 2006 में गैंगस्टर के जरिए पहला ब्रेक मिल गया था. वो उन दिनों मुझे इंजेक्शन देने लगा था ताकि मैं शूट पर ना जा सकूं. कंगना ने बताया कि उस वक्त अनुराग बासु ने उनकी मदद की थी. वो उन्हें अपने ऑफिस में रुकने की जगह दे देते थे.
वहीं इस इंटरव्यू के दौरान कंगना ने शक जताया है कि सुशांत ऐसे परिवार से नहीं आते कि वो इतने हार्ड ड्रग्स कंज्यूम करें, उनका कहना है कि रिया ने इसे किसी दूसरे देश से अरेंज करके मंगवाया हो सकता है. बता दें कि कंगना ने इस इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड में ड्रग्स पार्टीज के बारे में भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने यहां तक कह दिया है कि बॉलीवुड सेलेब्रटीज की पत्नियां ऐसी पार्टीज होस्ट करती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज