लाइव टीवी

लॉकडाउन के बीच इमोशनल हुईं कंगना रनौत, जिंदगी को लेकर किए बड़े खुलासे, देखें VIDEO

News18Hindi
Updated: March 29, 2020, 8:29 PM IST
लॉकडाउन के बीच इमोशनल हुईं कंगना रनौत, जिंदगी को लेकर किए बड़े खुलासे, देखें VIDEO
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 8:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई : इन दिनों चोरों तरफ कोरोना वायरस (Coronavirus) की दहशत और इससे बचाव के लिए देश में लॉकडाउन की घोषणा की गई है. जिसके चलते पूरा देश 14 अप्रैल तक बंद है. इससे बचने के लिए इस समय बॉलीवुड सितारे भी घरों में कैद हैं. लेकिन, वे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से अपने फैंस से बात कर रहे हैं और अपनी एक्टिविटी भी शेयर कर रहे हैं. इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं.

कंगना का यह वीडियो उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने शेयर किया है. वीडियो में कंगना लोगों को नवरात्रि के पांचवे दिन की शुभकामनाएं देते हुए अपनी बात शुरू करती हैं और कहती हैं, 'क्वारंटीन लाइफ में आप लोग बोर हो रहे होंगे. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का तो इस कठिन समय में रोने का मन कर रहा होगा और यह भी सोच रहे होंगे कि मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर है जो आज हम कैद हैं. इसके बाद कंगना ने कहा कि लेकिन आप इसे अपना बुरा दौर मत समझिए क्योंकि सच तो यह है कि बुरा दौर ही सबसे अच्छा होता है. उन्होंने कहा कि यह कहने के लिए भी ताकत चाहिए.'

कंगना ने वीडियो में अपनी लाइफ के बुरे दौर के बारे में बताते हुए कहा कि जब मैं 15-16 साल की थी तब मैं घर छोड़कर भाग गई थी और इसके कुछ सालों बाद मैं एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस थी. उन्होंने कहा कि यह सब इतना आसान नहीं था मेरी लाइफ में बहुत सारी उथल पुथल थी और मैंने ड्रग्स भी लेना शुरू कर दिया था. कंगना ने बताया कि उस समय मैं ऐसे लोगों के बीच में फंस गई थी कि जहां से मुझे यह लगना शुरू हो गया था कि अब जब मौत आएगी तभी मैं इस चंगुल से बच कर निकलूंगी.



दिल दहलाने वाली बाते शेयर करते हुए कंगना ने कहा कि तब उनकी जिंदगी में एक दोस्त की एंट्री हुई जो कि एक फाइटर था, उसने मुझे सहारा दिया और उसी की बदौलत मुझे हिम्मत मिली. उन्होंने कहा कि उसने मुझे योग और मेडीटेशन करना सिखाया और जिंदगी में बुरे वक्त का सामना करना भी. उन्होंने कहा कि बाद में मैंने विवेकानंद जी को अपना गुरू मान लिया और उन्हीं के विचारों के अनुसार अपनी आगे की जिंदगी जीती चली गई.



आखिरी में कंगना ने कहा कि कभी भी अपने बुरे दौर को बुरा नहीं समझना चाहिए, क्योंकि यह पल आपको कुछ न कुछ सिखाने जरूर आता है और यह समय भी हमें जिंदगी में एक बड़ी सीख दे रहा है. आपको बता दें कि कंगना की आगामी फिल्म थलाइवी है जिसमें वे जयललिता के किरदार को निभाते दिखेंगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 8:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading