कंगना रनौत बोलीं- गुंजन सक्सेना एंटीनेशनल फिल्म, करण जौहर का पद्मश्री वापस ले सरकार

कंगना रनौत बोलीं- गुंजन सक्सेना एंटीनेशनल फिल्म, करण जौहर का पद्मश्री वापस ले सरकार
कंगना रनौत.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने करण जौहर (Karan Johar) पर सबसे बड़ा हमला किया है और भारत सरकार से मांग की है वह उनका पद्म श्री अवॉर्ड वापस ले ले.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2020, 9:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं. अब तक उनकी कई फिल्में हिट हो चुकी हैं. फिल्म इंडस्ट्री में उनकी पहचान खुलकर अपनी बात रखने की है. वे खुद सोशल मीडिया पर नहीं हैं, लेकिन उनकी टीम के नाम से जो अकाउंट चलाया जा रहा है उसके माध्यम से वे अपने फैंस टच में रहती हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना सोशल मीडिया बहुत सक्रिय हो गई हैं. उसके बाद से तो उन्होंने नेपोटिज्म, इनसाइडर और आउटसाइडर, गैंगबाजी और खेमेबाजी के नाम बॉलीवुड में स्थापित लोगों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कंगना रनौत ने सबसे अधिक यदि किसी शख्स पर हमला किया है तो वह हैं करण जौहर (Karan Johar). हालांकि इसके बाद उन्होंने महेश भट्ट की भी कई बार तीखी आलोचना की है.

इस बार कंगना रनौत ने करण जौहर पर अब तक का सबसे बड़ा हमला किया हैं और भारत सरकार से मांग की है वह करण जौहर का पद्म श्री अवॉर्ड वापस ले ले. दरअसल करण जौहर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल (Gunjan Saxena: The Kargil Girl)’ को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. कंगना रनौत की टीम ने इस फिल्म के मेकर करण जौहर कई आरोप लगाए हैं.


कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखा है कि, मैं भारतीय सरकार से निवेदन करती हूं कि करण जौहर का पद्मश्री वापस ले लिया जाए क्योंकि उन्होंने मुझे खुलेआम धमकी दी है. एक इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर मुझे इंडस्ट्री से निकल जाने के लिए कह दिया. सुशांत सिंह राजपूत का करियर बर्बाद कर दिया. उरी स्ट्राइक के समय पाकिस्तान का सपोर्ट किया और अब आर्मी के खिलाफ एंटीनेशनल फिल्म बनाई है.



कुछ समय पहले करण जौहर का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह खुलेआम इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर कंगना रनौत से इंडस्ट्री छोड़ेने के लिए कहते नजर आए. इस पर कंगना रनौत ने कहा है कि करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत का करियर बर्बाद किया है. गौरतलब है कि कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच की मांग को लेकर लगातार मुखर हैं. वे इस समय अपने परिवार के साथ मनाली में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज