रणवीर, रणबीर कपूर, अयान, विक्की कौशिक ड्रग टेस्ट के लिए सैंपल दें : कंगना रनौत

रणवीर, रणबीर कपूर, अयान, विक्की कौशिक ड्रग टेस्ट के लिए सैंपल दें : कंगना रनौत
कंगना रनौत.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा है, 'मैं रणवीर सिंह (Ranveer Singh), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee), विक्की कौशिक (Vicky Kaushik) से ड्रग टेस्ट के लिए अपने रक्त का नमूने देने का अनुरोध करती हूं. ऐसी अफवाहें हैं कि वे कोकीन का नशा करते हैं. '

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 8:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मौत के बाद से उपजे हालात के कारण बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर अब तक की सबसे बड़ी बहस छिड़ गई थी. कंगना शुरू से ही नेपोटिज्म के खिलाफ बहुत मुखर हैं. सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में ड्रग्स लेने वाले लोगों के बारे में जानकारी होने का दावा किया था.

बुधवार को कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कई बड़े फिल्म स्टारों से ड्रग टेस्ट के लिए अपना ब्लड सैंपल देने की अपील की है. कंगना ने लिखा है, 'मैं रणवीर सिंह (Ranveer Singh), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee), विक्की कौशिक (Vicky Kaushik) से ड्रग टेस्ट के लिए अपने रक्त का नमूने देने का अनुरोध करती हूं. ऐसी अफवाहें हैं कि वे कोकीन का नशा करते हैं. मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों का खंडन करें. यदि इन कलाकारों के नमूने में ड्रग्स नहीं पाया जाता है तो ये युवा एक्टर लाखों लोगों को प्रेरित कर सकते हैं.' उन्होंने ट्वीट में पीएमओ को भी टैग किया है.
इससे पहले कंगना रनौत ने मंगलवार को करण जौहर पर अब तक सबसे बड़ा वार किया था. वे न्यूज चैनलों में नेपोटिज्म और मूवी माफिया किंग पर बयान दे रही हैं और सोशल मीडिया पर भी मुखर होकर लिख रही हैं. कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट कर करण जौहर पर हमला किया था. उन्होंने पीएमओ को टैग करके करण जौहर के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की थी.





मंगलवार को ही कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया था. इसमें उन्होंने करण जौहर को मूवी माफिया 'मेन कलप्रिट' लिखा था. रनौत ने लिखा कि अभी तक करण जौहर के खिलाफ कोई भी एक्शन नहीं लिया गया है और जब सभी चीजें ठंडी होने लगेंगी तो करण के लकड़बग्घों की फौज मेरे पीछे आएगी. इतने सारे जीवन और करियर को बर्बाद करने के बाद भी मूवी माफिया के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है, क्या हमारे लिए कोई आशा है?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज