कंगना रनौत के ज‍िस ऑफिस में घुसे BMC कर्मचारी, 48 करोड़ से ज्‍यादा है उसकी कीमत

कंगना रनौत के ज‍िस ऑफिस में घुसे BMC कर्मचारी, 48 करोड़ से ज्‍यादा है उसकी कीमत
कंगना रनौत का आलीशान बंगला.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) प‍िछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कंगना का कहना है क‍ि ब्रह्नगर मुंबई पालिका (BMC) के अधिकारी मंगलवार को उनका दफ्तर तोड़ने वाले हैं. आपको बता दें कि कंगना ने इसी साल जनवरी में मुंबई के पाली हिल में ये तीन मंजिला इमारत खरीदी है और इसमें अपना ऑफिस बनाया है. कंगना के इस ऑफिस की कीमत 48 करोड़ से ज्‍यादा की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 9:07 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) प‍िछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. संजय राउत से चल रही जुबानी जंग के बीच कंगना ने कुछ वीडियो शेयर कर एक चौंकाने वाला दावा कर द‍िया है. कंगना का कहना है क‍ि बृहन्नमुंबई महानगरपालिका (BMC) के अधिकारी मंगलवार को उनका दफ्तर तोड़ने वाले हैं. कंगना ने ट्वीट कर कहा है कि मुंबई के पाली ह‍िल पर उनके प्रोडक्‍शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्म्स' (Manikarnika Films) का ऑफिस, जिसे उन्होंने 15 साल की मेहनत के बाद बनाया है, उसे बीएमसी के अधिकारी तोड़ने वाले हैं. कंगना का दावा है कि उनके ऑफिस का कोई भी हिस्सा अवैध नहीं है, लेकिन फिर भी बीएमसी उनके इस ड्रीम ऑफिस पर को नुकसान पहुंचाने की कवायद करने जा रही है.

आपको बता दें कि कंगना ने इसी साल जनवरी में मुंबई के पाली हिल में ये तीन मंजिला इमारत खरीदी है और इसमें अपना ऑफिस बनाया है. कंगना के इस ऑफिस की कीमत 48 करोड़ से ज्‍यादा की है.

कंगना ने जनवरी में इस ऑफिस की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की थी. इस प्रोडक्‍शन हाउस में कंगना प्रोजेक्‍ट्स पर काम करने वाली हैं जबकि उनके भाई अक्षित यहां का कानूनी और फाइनेंस से जुड़े विभाग देखेंगे. कंगना का ये ऑफिस अंदर से भी काफी शानदार है और यहां काम करने वालों के लिए हर तरह की सुविधा का ध्‍यान रखा गया है. 48 करोड़ की कीमत वाले कंगना के इस ऑफिस में कई खूब‍िया हैं. ये पूरी तरह से ईको-फ्रेंडली है, साथ ही ये पूरा ऑफिस प्‍लास्टिक फ्री भी है.



कंगना का दावा है कि उनके ऑफिस का कोई भी हिस्सा अवैध नहीं है. उनका कहना है कि बिना वजह, बिना बताए, बिना नोटिस के बीएमसी की टीम उनके दफ्तर मणिकर्णिका फिल्म्स पहुंची.
कंगना ने कुछ देर पहले ही ट्वीट कर बताया क‍ि बिना वजह बताए, बिना नोटिस के बीएमसी की टीम उनके दफ़्तर मणिकर्णिका फ़िल्म्स पहुंची.







कंगना का आरोप है कि उनके पास तमाम कागज है लेकिन इसके बावजूद उनके ऑफिस को कल गिराने की बात हो रही है. बता दें कि कंगना रनौत ने फिल्‍म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' से अपने डायरेक्‍शन की शुरुआत की थी. वह जल्‍द ही निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्‍म 'पंगा' में नजर आने वाली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज