मैं ड्रग एडिक्ट थी... कंगना रनौत का पुराना वीडियो हुआ वायरल, अपनी जिंदगी के बारे में किए खुलासे

मैं ड्रग एडिक्ट थी... कंगना रनौत का पुराना वीडियो हुआ वायरल, अपनी जिंदगी के बारे में किए खुलासे
कंगना रनौत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक पुराना वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसमें वो ड्रग (Drug) एडिक्ट होने से लेकर अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे करती दिखाई दे रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 10:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिन जबरदस्त चर्चा में बनी हुई हैं. बीते दिनों कंगना की अनुपस्थिति में बीएमसी ने उनकी ऑफिस की बिल्डिंग को अवैध बताकर तोड़ दिया था. वहीं इसके बाद कंगना ने भी इस पर नाराजगी जताते हुए वीडियो जारी किया था. वहीं इसके बाद खबर आई थी कि कंगना पर लगे ड्रग्स (Drugs) लेने के आरोपों पर महाराष्ट्र सरकार ने जांच के आदेश दे दिए हैं. वहीं अब कंगना का एक पुराना वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो में कंगना एक वक्त पर ड्रग एडिक्ट होने की बात कहती दिखाई दे रही हैं.

दरअसल, कंगना रनौत से जुड़े इस मामले को लेकर बीते दिनों महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करेगी. वहीं अब हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कंगना ये कहती नजर आ रही हैं कि वो एक समय पर ड्रग एडिक्ट थीं. इस रिपोर्ट में कंगना का एक वीडियो भी शेयर किया गया है. जिसमें कंगना कहती नजर आ रही हैं कि- 'जैसे ही मैं घर से भागी, एक-दो साल में मैं फिल्म स्टार थी, एक ड्रग एडिक्ट थी. मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड चल रहे थे कि मैं ऐसे लोगों के हाथों में लग चुकी थी कि बहुत खतरा था'.


कंगना इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि 'जब इतना सब हो रहा था मेरी लाइफ में तब में टीनएजर ही थी'. ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. जो इसी साल मार्च महीने का बताया जा रहा है. कंगना का ये वीडियो ऐसे मौके पर वायरल हो रहा है, जब उनपर जांच की बात चल रही है.



बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करेगी. अपने बयान में अनिल देशमुख ने शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के इंटरव्यू का भी जिक्र किया, जिसमें उन्होंने कंगना पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था. वहीं इन खबरों पर खुद कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दे दी थी. इस दौरान कंगना ने कहा था कि ऐसा साबित हुआ तो वो मुंबई हमेशा के लिए छोड़ देंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज