सुशांत सिंह राजपूत मामले पर कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस की जांच पर उठाए सवाल, शेयर किया वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस की जांच पर उठाए सवाल, शेयर किया वीडियो
कंगना रनौत (Photo Credit- Team Kangana Ranaut/Twitter Video)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने वीडियो शेयर कर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में सीबीआई जांच (CBI Inquiry) की मांग कर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की जांच को लेकर सवाल खड़े किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 13, 2020, 5:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में आए दिन कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में ईडी तेजी से पूछताछ कर रही है, वहीं इस केस की जांच मुंबई पुलिस (Mumbai Police) भी कर रही है. केस की जांच को लेकर सुशांत के फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज और परिवार भी सीबीआई जांच (CBI Inquiry) की मांग कर रहे हैं. आज एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक वीडियो जारी कर ना सिर्फ मुंबई पुलिस (Mumbai Police) द्वारा की जा रही जांच पर सवाल उठाया बल्कि इस केस में सीबीआई जांच की मांग भी की है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने केस दर्ज कर लिया है, लेकिन इस केस को सीबीआई को सौंपे जाने पर रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में इसका विरोध किया. सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कौन करेगा, मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस या फिर सीबीआई, इसे लेकर आज सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला दे सकता है. जिसके चलते सुशांत सिंह राजपूत की बहन से लेकर कंगना रनौत तक सभी इस केस की CBI जांच के सपोर्ट में आ गए हैं.

कंगना रनौत की टीम ने कंगना का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कंगना कहती नजर आ रही हैं, 'हमें सच जानने का हक है, हम सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच की मांग करते हैं.' इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है- मुंबई पुलिस जांच में जल्दबाजी कर रही. संजय राउत ने कहा है कि उनकी जांच बस पूरी ही हो चुकी है. हम सच जानने का हक रखते हैं #CBIForSSR'. यहां देखें कंगना रनौत का वीडियो-





बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना रनौत शुरुआत से ही बात करती दिखाई दे रही हैं. इससे पहले कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत केस में नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया था. उन्होंने आउटसाइडर होने के कारण सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुए बुरे बर्ताव पर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की जमकर क्लास भी लगाई थी. वहीं अब वो सुशांत केस में CBI जांच की मांग कैंपन में शामिल हो गई हैं.

सुशांत सिंह राजपूत का परिवार लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहा है. आज ही उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो शेयर कर CBI जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि हम निष्पक्ष जांच के जरिए और कुछ नहीं बल्कि सिर्फ सच जानना चाहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज