Home /News /entertainment /

kangana ranaut says no bollywood star deserves to visit her home ps

कंगना रनौत- 'किसी बॉलीवुड स्टार को नहीं है मेरे घर आने का हक', बोलीं- वे मेरे दोस्त बनने के लायक नहीं हैं

कंगना रनौत का कहना है कि इंडस्ट्री में कोई उनका दोस्त बनने के लायक नहीं है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kanganaranaut)

कंगना रनौत का कहना है कि इंडस्ट्री में कोई उनका दोस्त बनने के लायक नहीं है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kanganaranaut)

जब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से इंडस्ट्री में उनके दोस्तों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा- 'नहीं-नहीं, बिलकुल नहीं. मेरे दोस्त बनने के लायक हैं ही नहीं ये लोग. क्वालिफिकेशन चाहिए होती है उसके लिए.' अपकमिंग फिल्म धाकड़ में कंगना रनौत नए ही अवतार में नजर आने वाली हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने साथी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए अपनी नापसंदगी हमेशा से ही जाहिर करती आई हैं. कई बार बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) और स्टार किड्स पर तंज कस चुकीं कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड स्टार्स को लेकर अपनी नापसंदगी जाहिर की है. कंगना का कहना है कि इंडस्ट्री में उनका कोई दोस्त नहीं है. कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो आने वाली 20 मई को रिलीज हो रही है.

कंगना रनौत ने यूट्यूब चैनल कर्ली टेल्स के साथ अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि उन्हें नहीं लगता कि बॉलीवुड में कोई भी उनके दोस्त बनने के योग्य है. इस दौरान, कंगना रनौत ने यह भी कहा कि, बॉलीवुड में एक भी ऐसा व्यक्ति नहीं, जिसे वह अपने घर पर होस्ट करना चाहेंगी. क्वीन एक्ट्रेस के अनुसार इंडस्ट्री में ना तो कोई उनका दोस्त बनने के लायक है और ना ही कोई इस योग्य है, जिसे वह अपने घर बुलाना चाहेंगी.

बॉलीवुड से कोई घर बुलाने योग्य नहीं हैः कंगना रनौत
दरअसल, कंगना रनौत को बॉलीवुड के तीन लोगों के नाम बताने के लिए कहा गया, जिन्हें वह अपने घर पर रविवार के ब्रंच के लिए आमंत्रित करेंगी. जवाब में कंगना कहती हैं- ‘बॉलीवुड से तो इस सेवा के लायक कोई भी नहीं है. घर तो बुलाओ ही नहीं बिलकुल भी. बाहर कहीं मिलो तो ठीक है, घर तो मत ही बुलाओ.’

इंडस्ट्री में कोई मेरा दोस्त बनने के लायक नहीं हैः कंगना रनौत
जब कंगना से इंडस्ट्री में उनके दोस्तों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा- ‘नहीं-नहीं, बिलकुल नहीं. मेरे दोस्त बनने के लायक हैं ही नहीं ये लोग. क्वालिफिकेशन चाहिए होती है उसके लिए.’ अपकमिंग फिल्म धाकड़ में कंगना रनौत नए ही अवतार में नजर आने वाली हैं. वह फिल्म में हार्ड-कोर एक्शन करेंगी और उनके प्रशंसक इसे देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. कंगना के अलावा धाकड़ में सास्वत चैटर्जी, दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.

Tags: Bollywood news, Kangana Ranaut

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर