कंगना रनौत अब इंस्टाग्राम पर बैन होने का कर रही हैं इंतजार, बोलीं- 'ये सम्मान की बात होगी'

कंगना रनौत (Photo: kanganaranaut /Instargram)

कंगना रनौत (Photo: kanganaranaut /Instargram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कोरोना को ललकारते हुए खुद के पॉजिटिव होने की खबर फैंस के साथ यहीं शेयर की थी. कंगना के उस पोस्ट को इंस्टाग्राम ने डिलीट (Kangana Ranaut post deleted by Instagram) कर दिया है.

  • Share this:

मुंबई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का विवादों से गहरा नाता है. अपनी बयानबाजी को लेकर वह अक्सर सुर्खियों में छायी रहती हैं. बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद बंगाल हिंसा (West Bengal violence) पर कड़ी प्रतिक्रिया देने के चलते ट्विटर ने उनके अकाउंट को हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया था. अब कंगना इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने लगी हैं. हाल ही में उन्होंने कोरोना को ललकारते हुए खुद के पॉजिटिव होने की खबर फैंस के साथ यहीं शेयर की थी. कंगना के उस पोस्ट को इंस्टाग्राम ने डिलीट (Kangana Ranaut post deleted by Instagram) कर दिया है. पोस्ट के डिलीट होने के बाद कंगना ने वहीं भड़ास निकाली है.

सोमवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा, 'इंस्टाग्राम पर हर कोई पूंजीवाद का शिकार है. पूंजीवाद उपभोक्ताओं को पूरी तरह से दीमक की तरह खा रहा है. युवाओं का राष्ट्र के प्रति उदासीनता और तिरस्कार का संकट भयावह है. मानवीय मूल्यों की कमी सहानुभूति और राष्ट्रवाद उन्हें बदसूरत और बेकार बना देता है. मैं यहां बैन होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं, यह मेरे लिए सम्मान की बात होगी.'

kangana ranaut
फोटो साभार: @Kangana Ranaut instagram

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शनिवार (8 मई) को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के साथ इसे मामूली फ्लू बताते हुए कहा था, 'मुझे पता है मैं इसे खत्म कर दूंगी'. उनके इस पोस्ट पर विवाद हुआ तो इंस्टाग्राम ने ये कड़ा कदम उठाते हुए पोस्ट को डिलीट कर दिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज