कंगना रनौत ने तापसी-अनुराग पर कसा तंज बोलीं- 'चोर-चोर मौसेरे भाई'

तापसी पन्नू , कंगना रनौत और अनुराग कश्यप की फाइल फोटो.

तापसी पन्नू , कंगना रनौत और अनुराग कश्यप की फाइल फोटो.

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पर इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई पर कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 5, 2021, 10:49 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), दो फिल्म प्रोडक्शन हाउस और टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियों के खिलाफ मुंबई और पुणे में चल रहे छापों के मामले में नया खुलासा हुआ है. सेंट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्ट टैक्सेस यानी CBDT ने कुल 370 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का मामला सामने आया है. ये मामला सामने आने के बाद कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने तापसी-अनुराग पर तंज कसा है. उन्होंने तंज कसते हुए दोनों को कहा- 'चोर-चोर मौसेरे भाई'.

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पर इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई पर कंगना रनौत ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'जो चोर होते हैं वो सिर्फ चोर होते हैं, जो मातृभूमि को बेचकर उसके टुकड़े करना चाहते हैं वो सिर्फ गद्दार होते हैं और जो गद्दारों का साथ देते हैं वो भी चोर होते हैं... क्योंकि चोर-चोर मौसेरे भाई होते हैं और जिससे चोरों को डर लगता है, वह साधारण मानव नहीं नरेंद्र मोदी होता है.

Kangana Ranaut, Taapsee Pannu, Anurag Kashyap, Kangana Ranaut slammed Taapsee and Anurag, Income Tax Department Claims 350 Crores Tax Fraud, Tax Chor, अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, कंगना रनौत





उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि ये सिर्फ टैक्सचोर नहीं बल्कि ब्लैक मनी का बहुत बड़ा लेन-देन हुआ है. क्या उन्हें शाहीनबाग दंगो या गणतंत्र दिवस हिंसा को भड़काने के लिए वह पैसा मिला था... ब्लैक मनी कहां से आई और कहां भेजी गई, जिसका कोई हिसाब नहीं है?'
CBDT के मुताबिक, यह पता चला है कि एक लीडिंग प्रोडक्शन हाउस ने अपनी एक्चुअल बॉक्स ऑफिस इनकम के मुकाबले कमाई को कम दिखाया. CBDT सर्च ऑपरेशन के लिए विभिन्न स्थानों पर स्थित 28 परिसरों को कवर कर रही है. इस दौरान, फिल्म के रियल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तुलना में अग्रणी फिल्म प्रोडक्शन हाउस ने अपनी आय को कम दिखाने की कोशिश की. सीबीडीटी ने अपने सर्वे में ऐसे सबूत हासिल किए हैं, जिनसे यह साबित होता है कि लगभग 300 करोड़ रुपये की आय को छुपा लिया गया.

सर्च के दौरान इन प्रोडक्शन हाउस के इनकम और शेयर में बड़े पैमाने पर हेराफेरी के सबूत मिले हैं. इन्कम टैक्स को 350 करोड़ रुपए की टैक्स गड़बड़ी का पता चला है. 350 करोड़ रुपए के बारे में कंपनी अधिकारी कोई जवाब नहीं दे पाए. 350 करोड़ रुपए की टैक्स गड़बड़ी के सबूत मिले हैं. जांच जारी है.
तापसी पन्नू के नाम पर 5 करोड़ की कैश रिसिप्ट रिकवर हुई है, जिसकी जांच जारी है. इन सब के अलावा 20 करोड़ की और टैक्स गड़बड़ी के सबूत भी मिले हैं. इसी तरह की गड़बड़ी तापसी पन्नू के खिलाफ भी मिली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज