Home /News /entertainment /

kangana ranaut set to play pm indira gandhi role in her next film emergency after dhaakad ss

'धाकड़' के धड़ाम होने के बाद कंगना रनौत के पास आई 'इमरजेंसी', 'पंगा गर्ल' ने समझाया सारा माजरा

कंगना रनौत की 'धाकड़' लोगों के दिलों पर राज नहीं पाई. फोटो साभार-@kanganaranaut/Instagram

कंगना रनौत की 'धाकड़' लोगों के दिलों पर राज नहीं पाई. फोटो साभार-@kanganaranaut/Instagram

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने पोस्ट के जरिए वह फैंस को अपने करियर के बारे में अपडेट्स देती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) के फ्लॉप होने के बाद 'इमरजेंसी' (Emergency) के बारे में फैंस को बताया है.

अधिक पढ़ें ...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) को लेकर सुर्खियों में हैं. स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर दबरदस्त बज बना हुआ था. फिल्म को लेकर कंगना रनौत और ‘धाकड़’ की टीम ने जमकर प्रमोशन भी किया, लेकिन कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) कंगना की  ‘धाकड़’ के धड़ाम हो गई. ‘धाकड़’ के बाद ‘पंगा गर्ल’ के पास अब ‘इमरजेंसी’ (Emergency) आ गई है, जिसका जिक्र उन्होंने खुद किया.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने पोस्ट के जरिए वह फैंस को अपने करियर के बारे में अपडेट्स देती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) के फ्लॉप होने के बाद ‘इमरजेंसी’ (Emergency) के बारे में फैंस को बताया है.

 ‘धाकड़’ के बाद  ‘इमरजेंसी’ में ‘पंगा क्वीन’
‘पंगा गर्ल’ ने ‘धकाड़’ के बाद अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की घोषणा कर दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म का ऐलान एक तस्वीर के साथ किया है.  कंगना इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने अलग-अलग किरदारों से ये साबित कर चुकी हैं कि एक्सपेरिमेंट करना उन्हें बेहद पसंद है. ‘धाकड़’ में निडर एजेंट ‘अग्नि’ की भूमिका निभाने के बाद, कंगना अपने अगले प्रोजेक्ट ‘इमरजेंसी’ के साथ अपने फैंस को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म ‘इमरजेंसी’ के जरिए वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं.

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut News, Kangana Ranaut Upcoming Film, Kangana Ranaut set to play PM Indira Gandhi role, Kangana Ranaut Next Film Emergency, कंगना रनौत, कंगना रनौत की नई फिल्म

इमरजेंसी क्रू के साथ शुरू हुआ डिस्कशन
कंगना ने अपनी ‘इमरजेंसी’ की क्रू के साथ इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह फिल्म पर डिस्कशन करती हुईं नजर आ रहीं हैं. इस स्टोरी को पोस्ट करते हुए कंगना ने लिखा, ‘इमरजेंसी क्रू, फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी’.

अदाकारी के साथ निर्देशन की कमाल संभालेंगी कंगना
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना इस फिल्म में न सिर्फ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी, बल्कि वह निर्देशन की कमान को भी संभालते हुए नजर आएंगी.

21 महीने तक देश में लगी थी इमरजेंसी
आपको बता दें कि साल 1975 में प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा गांधी ने आपातकाल लगाए जाने की घोषणा की थी, जिसके बाद 25 जून 1975 से 21 मार्च 1977 तक 21 महीने तक पूरे देशभर में इमरजेंसी लगी थी.

Tags: Kangana Ranaut

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर