कंगना रनौत ने इशारों-इशारों में साधा दीपिका पादुकोण पर निशाना, बोलीं- 'फटी हुई अमेरिकन जींस...'

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में पुराने ज़माने की महिलाओं की तारीफ की. (Instagram @KanganaRanaut/DeepikaPadukone)

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में पुराने ज़माने की महिलाओं की तारीफ की. (Instagram @KanganaRanaut/DeepikaPadukone)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) हाल ही में एक जींस कंपनी की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनी हैं. इसके एक एड विवादों में आया तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की मस्तानी पर तंज कस दिया.

  • Share this:
नई दिल्ली. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं. दीपिका हाल ही में एक जींस कंपनी की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनी हैं. इसके एक एड को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है. इस खबर के आते ही ट्विटर क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी बहती गंगा में हाथ धो लिए हैं. कंगना ने ट्वीट करते हुए बिना नाम लिया दीपिका पर निशाना साधा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने अपने ट्वीट में पुराने जमाने की महिलाओं की तारीफ करते हुए लिखा कि इन महिलाओं ने न सिर्फ अपना व्यक्तित्व जाहिर किया बल्कि अपनी पूरी सभ्यता, संस्कृतियां और राष्ट्र का भी प्रतिनिधित्व किया. आज के समय में ऐसे सफलता पाने वाले लोगों की तस्वीरें खींची जाती हैं तो वो फटी हुई अमेरिकी जींस और पोछे जैसे ब्लाउज में दिखती हैं, जो अमेरिकी मार्केटिंग के अलावा किसी का भी प्रतिनिधित्व नहीं करती हैं.

कंगना रनौत, Kangana Ranaut, torn American jeans, Deepika Padukon, Sooni Taraporevala
कंगना ने इस पोस्ट में तीन महिलाओं की तस्वीर शेयर की है. (Twitter @Kangana Ranaut)





कंगना ने इस पोस्ट में तीन महिलाओं की तस्वीर शेयर की है, जोकि भारत, जापान और सीरिया की बताई जा रही हैं. कंगान के इस पोस्ट में जानकारी दी कि इन महिलाओं ने अपने ट्रेडिशनल आउटफिट में 1885 में ये फोटोशूट करवाया था. भले ही कंगना ने दीपिका को ट्रोल करने का मन बनाया हो लेकिन इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

आपको बता दें कि दीपिका के एड पर जानी-मानी हॉलीवुड स्क्रीनराइटर और 'ये बैले' की डायरेक्टर सोनी तारपोरेवाला ने चोरी के आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लगाई है. दरअसल, उन्होंने हाल ही में दीपिका का वायरल एड देखा, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. सोनी ने कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- 'कुछ दिन पहले मेरी नजर जींस के इस एड पर गई. एड में अपनी फिल्म ये बैलेट का सेट देखकर मैं हैरान रह गई.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज