कंगना रनौत ने पैरेंट्स की एनिवर्सरी पर सुनाया रोमांटिक किस्सा, शेयर की पुरानी तस्वीर

फोटो साभार: @KanganaRanaut instagram

फोटो साभार: @KanganaRanaut instagram

कुछ ही घंटे पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने पैरेंट्स की शादी की सालगिरह पर उनकी शादी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ कंगना ने एक स्वीट मेसेज भी लिखा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 2:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं. कुछ ही घंटे पहले कंगना ने अपने पैरेंट्स की शादी की सालगिरह पर उनकी शादी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ कंगना ने एक स्वीट मेसेज भी लिखा है. इतना ही नहीं 'पंगा' एक्ट्रेस ने अपने पैरेंट्स की लव स्टोरी भी फैंस के साथ साझा की है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Parents Anniversary) ने अपने पैरेंट्स की शादी की तस्वीर के साथ बताया है कि कैसे बचपन में उनके माता-पिता ने इस बात को अपने बच्चों से छिपाकर रखा था कि उनकी लव मैरिज हुई थी. बाद में सभी लोगों को पता चल गया कि यह एक अरेंज नहीं बल्कि लव मैरिज थी. कंगना ने अपने पैरेंट्स की लव स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'आज मेरे पैरंट्स की शादी की सालगिरह है. जब हम बड़े हो रहे थे तो हमसे झूठ बोला गया था कि यह एक पारंपरिक अरेंज मैरिज थी. काफी बाद नानी ने हमें बताया कि इनके बीच में अफेयर था. पापा ने ममी को कॉलेज से वापस आते हुए बस स्टैंड पर देखा था. इसके बाद पापा रोजाना उसी बस में जाने लगे जबतक कि ममी ने उन्हें नोटिस नहीं किया.'

कंगना ने आगे लिखा, 'जब पापा ने शादी का रिश्ता भेजा तो नानाजी ने इसके लिए तुरंत इनकार कर दिया क्योंकि पापा की इमेज बहुत अच्छी नहीं थी जबकि नाना ने मां के लिए सरकारी नौकरी वाला दूल्हा ढूंढा था. मां नाना जी को बहुत प्यारी थीं और वह उन्हें प्यार से गुड्डी बुलाते थे. मगर मां इस शादी के लिए अड़ गईं और नाना को इस शादी के लिए मना लिया. इसके लिए शुक्रिया. हैपी ऐनिवर्सरी.'

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut parents
फोटो साभार; @KanganaRanaut instagram

वर्कप्रंट की बात करें तो फिल्म 'थलाइवी' में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे. जयललिता की भूमिका निभा रही हैं. यह फिल्म 23 अप्रैल को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हआ था, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया और कंगना की अभिनय की जमकर तारीफ भी की. इसके अलावा कंगना अपनी दूसरी आगामी फिल्म 'तेजस' की शूटिंग भी कर रही हैं, जिसका निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज