बेटे संग ससुराल में फसल काटती दिखीं रंगोली चंदेल, कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीरें

फोटो साभार: @KanganaRanaut Instagram

फोटो साभार: @KanganaRanaut Instagram

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के ससुराल की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीर में कंगना की बहन रंगोली का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. रंगोली चंदेल के साथ उनका बेटा और परिवार को लोग फसल काटते दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 5:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी तस्वीरों और नए-पुराने वीडियोज के जरिए वह खबरों में बनी रहती है. हाल ही में उन्होंने अपनी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के ससुराल की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीर में कंगना की बहन रंगोली का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्विटर हैंडल पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने बताया है कि ये तस्वीरें उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के ससुराल की हैं. इनमें आप देख सकते हैं कि रंगोली चंदेल के साथ उनका बेटा और परिवार को लोग फसल काटते दिख रहे हैं. कंगना रनौत ने तस्वीरों के साथ लिखा, 'रंगोली और पृथ्वी के ससुराल की ये तस्वीरें देखकर बहुत खुशी हुई, सभी खेत में फसल काटते दिखे. बचपन में मुझे भी मां के साथ खेत में काम करना काफी पसंद था और मुझे खुशी है कि पृथ्वी भी वही सीख और देख रहा है. पृथ्वी समझ रहा है कि अन्न सुपर मार्केट में नहीं उगता बल्कि धरती मां की कोख में उगता है.'

Rangoli Chandel, Kangana Ranaut
फोटो साभार: @KanganaRanaut twitter


कुछ दिन पहले ही कंगना रनौत ने अपने परदादा और नाना के साथ-साथ अपनी बहन रंगोली (Rangoli) और भाई अक्षित (Aksht) के साथ कुछ अनसीन तस्वीरों (Unseen Photos) को शेयर करते हुए एक दर्दभरी दास्तां अपने फैंस के साथ शेयर की थी.
इन तस्वीरों के साथ कंगना ने दर्दभरी दास्तां अपने फैंस के साथ शेयर की. उन्होंने लिखा, 'क्या आज सिबलिंग डे है? मेरी मां को हमसे पहले एक बच्चा था, बचपन में ही बिना किसी कारण के उसकी मौत हो गई थी. मुझे लगता है कि हम तीनों वहीं बच्चा हैं जो अब तीन भागों में बट गए हैं. हममें कई शानदार समानताएं हैं और मुझे नानाजी ठाकुर इंदर सिंह और परदादा रनौत की एकसाथ ये रेयर तस्वीर मिली'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज