कंगना रनौत ने खुद की तारीफ कर थपथपाई अपनी पीठ, तो ट्रोलर्स ने बता डाला 'चोर'

कंगना के बात से असहमती जताते हुए सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल कर डाला.

कंगना के बात से असहमती जताते हुए सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल कर डाला.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयान को लेकर लागातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना ने कुछ दिन पहले ही ट्वीट करके अपने आप को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री बताया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 5, 2021, 12:10 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयान को लेकर लागातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना ने कुछ दिन पहले ही ट्वीट करके अपने आप को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री बताया था. कंगना को लगता है कि वह हर फिल्ड में सर्वश्रेष्ठ हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद की तारीफ करते हुए लंबा चौड़ा ट्वीट किया, लेकिन कंगना के बात से असहमती जताते हुए सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल कर डाला. यहा तक कि ट्रोलर्स ने कंगना को चोर तक कह डाला.

हुआ कुछ यूं कि हमेशा सिद्धांतों और सच्चाई का दावा करने वाली कंगना रनौत की आज एक चोरी पकड़ी गई है, जिसकी पोल सोशल मीडिया यूजर्स ने ही खोल दी है. दरअसल, गुरुवार को कंगना ने गर्मियों का स्वागत करते हुए ट्वीटर (Twitter) पर एक स्मूदी की तस्वीर पोस्ट की. इसके साथ उन्होंने बताया कि यह उनकी खुद की रेसिपी है. अब इसी तस्वीर को लेकर कंगना को ट्रोल किया जाने लगा है. लोगों ने इस पर उनका मजाक बनाते हुए कहा है कि ये फोटो गूगल से डाउनलोड करके शेयर किया गया है.

Twitter Printshot





कंगना रनौत ने स्मूदी की तस्वीर पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'कुछ नहीं, मैं खुद के बने खाने की ज्यागा सराहना करती हूं. यहां मेरी अपनी बनाई हुई एक खास रेसिपी है जो गर्मियों में नाश्ते के लिए ऑर्गेनिक शहद, नट और बहुत सारे फलों से बनी स्मूदी है.' यूजर द्वारा ट्रोल किए जाने पर कंगना ने एक और ट्वीट कर ट्रोलर्स को सफाई दी है.

कंगना रनौत ने स्पष्टीकरण देने के साथ ही अपना पीठ भी थपथपाया. उन्होंने लिखा, 'हाहाहा विश्वास नहीं कर सकती कि कुछ लोग मेरी डिस को प्रोफेसनल शेफ की डिस से कंपेयर कर इस तस्वीर को गलत समझ रहे हैं, मुझे पता था कि मैं अच्छी हूं लेकिन एक प्रोफेसनल की तरह अच्छी हूं, इतना नहीं सोचा था. यह जानकर खुशी हुई कि मैं हर चीज में बेहतर हूं.'

कंगना रनौत के फिल्मी करियर की बात करें तो इस समय उनके पास फिल्में कतार में हैं. उन्हें जल्द ही जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह 'तेजस' और 'धाकड़' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज