लाइव टीवी

कोरोना के बीच मां दुर्गा की भक्ति में लीन हुईं कंगना रनौत, वीडियो शेयर कर बताया ऐसे करें साधना

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 11:34 AM IST
कोरोना के बीच मां दुर्गा की भक्ति में लीन हुईं कंगना रनौत, वीडियो शेयर कर बताया ऐसे करें साधना
लॉकडाउन पर घर में कैद कंगना आध्यात्म से जुड़ी बातें कर रही हैैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जो वीडियो साझा किया है उसमें वो शरीर के चक्रों के बारे में बता रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 11:34 AM IST
  • Share this:
मुंबई- बॉलीवुड (Bollywood) की पंगा क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. कोरोना वायरस के कारण इन दिनों वो अपने घर पर हैं और परिवार के साथ समय बीता रही हैं. हाल ही कंगना ने अपना जन्मदिन मनाया, जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं थीं. कंगना की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने आध्यात्म से जुड़े वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें कंगना का एक नया रूप देखने को मिला है.

कल से शुरू हुए नवरात्र के मौके पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पूरी तरह से भक्ति में लीन हो चुकी हैं. लॉकडाउन पर घर में कैद कंगना आध्यात्म से जुड़ी बातें कर रही  हैं. वीडियो शेयर कर खुद कंगना ने इस बात को स्वीकारा कि भले ही अभी लोग इस समय को बुरा वक्त कह रहे हों, लेकिन ऐसा नहीं है हर सिक्के के दो पहलू होते हैं.

 



 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नवरात्र के दूसरे दिन भी एक वीडियो शेयर किया और बताया कि नवरात्र के दौरान वो और उनकी बहन मां के उपवास कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स को साधना के बारे में भी बताया.

 



कंगना रनौत ने जो वीडियो साझा किया है उसमें वो शरीर के चक्रों के बारे में बता रही हैं. उन्होंने बताया कि शरीर के चक्रों के जरिए एनर्जी बैलेंस की जा सकती है. कंगना ने कुछ आसनों के नाम लेकर फैंस को उदाहरण दिए कि वो क्या कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि ये उनकी सालों की मेहनत है, आप भी इसे धीरे-धीरे सीख सकते हैं. वीडियो ने उन्होंने कहा कि ये आपके लिए आध्यात्म जर्नी की शुरुआत हो सकती हैं और इस जर्नी में मैं आपकी गुरु बन सकती हैं.

कंगना को भगवान में काफी आस्था है. हाल ही में शिवरात्रि के मौके पर कंगना तमिलनाडु (Tamil Nadu) के रामेश्वरम जिले के प्रसिद्ध शिव मंदिर में नजर आईं थीं.

आपको बता दें अपने 33वें जन्मदिन पर कंगना ने एक पूजा का आयोजन भी किया जहां वह कुछ कन्‍याओं को पूजती हुई नजर आईं. इसके अलावा उनके जन्मदिन की कुछ और तस्‍वीरें सामने आई हैं, जिनमें कंगना अपने दोस्‍तों और परिवार की भीड़ के बीच नजर आईं थीं. लॉकडाउन होने के बाद भी कंगना अपने परिवार के साथ कई लोगों के बीच पार्टी करती द‍िखी तो इसे लेकर कई लोग उन्‍हें ट्रोल कर दिया था.

ये भी पढ़ें- मुंह बांधकर पकड़ा थैला और मम्मी के साथ सब्जी लेने पहुंचे पारस छाबड़ा, फोटो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 11:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,218

     
  • कुल केस

    5,865

     
  • ठीक हुए

    477

     
  • मृत्यु

    169

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (05:00 PM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,151,000

     
  • कुल केस

    1,603,115

    +42
  • ठीक हुए

    356,422

     
  • मृत्यु

    95,693

    +1
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर