Home /News /entertainment /

जयललिता के आउटफिट से लेकर एक्स्प्रेशन तक, कंगना रनौत ने सबकुछ किया कॉपी, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर खुद दिखाई झलक

जयललिता के आउटफिट से लेकर एक्स्प्रेशन तक, कंगना रनौत ने सबकुछ किया कॉपी, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर खुद दिखाई झलक

फिल्म 'थलाइवी' में कंगना रनौत ने पूरी तरह से जयललिता को कॉपी किया है.
(फोटो साभारः  Videograb Instagram @kanganaranaut)

फिल्म 'थलाइवी' में कंगना रनौत ने पूरी तरह से जयललिता को कॉपी किया है. (फोटो साभारः Videograb Instagram @kanganaranaut)

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर फैंस का साथ फिल्म 'थलाइवी' और एमजीआर-जयललिता (MGR Jaylalitha Video) से जुड़ा वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने अपने और अरविंद स्वामी के एक्सप्रेशन को दिखाए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi Release Date) को रिलीज करने की तैयारियों में लगी हुई हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रही हैं. कुछ घंटे पहले उन्होंने फिल्म से जुड़ा एक वीडियो फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अपने और अरविंद स्वामी के एक्सप्रेशन को दिखाए हैं, जोकि  जयललिता और एमजीआर के एक्सप्रेशन से मिलते-जुलते है.

    कंगना रनौत (Kangana Ranaut Video) ने इसके लिए फैंस को एमजीआर और जयललिता के गानों की क्लिप भी दिखाई है. इन क्लिप की तरह कंगना रनौत और अरविंद स्वामी ने ‘थलाइवी’ में भी एक्सप्रेशन दिए हैं. इतना ही नहीं, जयललिता और एमजीआर के कॉस्ट्यूम, आउटफिट और स्टाइल को भी कंगना और अरविंद ने कॉपी किया है.

    सीन को हुबहू डायरेक्ट करने और करवाने के लिए कंगना ने डायरेक्टर विजय का आभार भी जताया है. उन्होंने जयललिता जैसा लुक देने के लिए डिजाइनर नीता लुल्ला की भी तारीफ की है. कंगना रनौत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”मेरे डायरेक्टर विजय के परफेक्शन का आभार… और नीता लुल्ला का मैजिक… इस रिक्रिएशन ने उम्मीदें बढ़ा दी हैं.” इसके साथ उन्होंने दिल वाले इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किए हैं.

    ‘थलाइवी'(Thalaivi Jayalalitha Biopic) के मेकर्स ने जयललिता और एमजीआर के चार पॉपुलर ऑरिजनल सॉन्ग को रिक्रिएट किया है. इन सॉन्ग्स में फिल्म ‘रसिया पुलिस 115’ से ‘कन्नई कनिया’ और ‘एन्ना पोरुथम’ सॉन्ग, फिल्म ‘नाम नाडु’ से ‘निनाथथाई नदथिया’ सॉन्ग और फिल्म ‘कावलकरन’ से ‘निनाथन वंताई’ सॉन्ग शामिल हैं. कंगना ने जो वीडियो क्लिप शेयर किए हैं, सभवतः इन्हीं सॉन्ग्स के हैं.

    बता दें कि दो दिन पहले ही ‘थलाइवी’ (Thalaivi Songs)का नया सॉन्ग ‘तेरी आंखों में’ लॉन्च हुआ है. इस गाने में अरविंद स्वामी और कंगना के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री दिखी है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में कंगना की चुलबुली अदाएं देखने को मिली रही हैं. फिल्म को विजय ने डायरेक्ट किया है. ‘थलाइवी’ 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु समेत कई अन्य भाषाओं में दुनियाभर में रिलीज होगी.

    Tags: Kangana Ranaut, Thalaivi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर