कंगना रनौत ने शेयर किया भाई की शादी का वीडियो, खूबसूरत भाभी के लिए इमोशनल पोस्ट

कंगना रनौत (Photo Credit- @kanganaranaut/Instagram)
कंगना रनौत (Photo Credit- @kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने भाई (Brother) करण की शादी का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें कंगना की खूबसूरत भाभी भी नजर आ रही हैं. कंहना ने अपनी भाभी के लिए बेहद इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 9:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का घर इन दिनों शहनाईयों से गूंज रहा है. उनके घर में दो-दो शादियां हैं. बीते दिनों कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए ही बताया था कि उनके दो भाईयों करण और अक्षत की शादी है. वहीं कंगना इन खुशियों से भरे दिन को खूब इंजॉय कर रही हैं. कंगना ने बीते दिनों अपने दोनों भाईयों की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों और वीडियोज शेयर की थीं. वहीं आज कंगना ने अपने भाई करण की शादी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कंगना की भाभी भी नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो के साथ-साथ कंगना ने अपनी भाभी के लिए इमोशनल नोट भी लिखा है.

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो भाई की शादी में रस्में निभाती दिखाई दे रही हैं. कंगना अपने भय्या-भाभी के बीच बैठी हुई हैं और हाथों में कुछ लिए हुए हैं. इस दौरान कंगना पैसे की डिमांड करती हुई भी दिखाई दे रही हैं. कंगना की इस डिमांड पर सभी लोग हंस पड़ते हैं और भाभी भी मुस्कुराती दिखाई दीं. कंगना के पीछे उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं. यहां देखें वीडियो-
View this post on Instagram

करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आयी है मगर जब मैं अंजली के माता पिता के बारे में सोचती हूँ तो दिल भारी हो जाता है, आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा ख़ाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं ❤️ - KR

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on



इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- 'करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आई है. मगर जब मैं अंजली के माता-पिता के बारे में सोचती हूं तो दिल भारी हो जाता है. आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा ख़ाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं'.



कंगना के इस वीडियो में उनकी भाभी वाकई बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं कंगना ने कन्यादान के बारे में जो बात कही है, वो बेहद खूबसूरत और इमोशनल भी है. कंगना ने अपने भाई की शादी में पेस्टल रंग का लहंगा पहना था, वहीं उनके स्टाइलिश लुक ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज