जबरदस्त विवादों के बीच कंगना रनौत ने शेयर की पहाड़ों से ये खास तस्वीर, लोग बोले- सारी दुनिया को नचाकर...

कंगना रनौत (Photo- Viral Bhayani)
कंगना रनौत (Photo- Viral Bhayani)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर खास फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो पहाड़ों पर वक्त बिताती दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों पर कंगना के फैंस ने तारीफें करते हुए कमेंट्स किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 10:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस पर बात करते हुए बॉलीवुड में आउट साइडर्स के साथ होने वाले बुरे बर्ताव और नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया था. वहीं इसके बाद वो तब जबरदस्त सुर्खियों में आईं जब बीएमसी मने उनकी गैर मौजूदगी में उनका ऑफिस गैरकानूनी बताते हुए तोड़ दिया. वहीं इसके बाद उनके बयानों को लेकर ऐसा विवाद हुआ कि इंडस्ट्री के कई लोग उनके खिलाफ बोलने लगे. वहीं अब कंगना रनौत की लेटेस्ट फोटो जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस तस्वीर पर कंगना को ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, कंगना के फैन उनके अंदाज की तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट अपनी एक सेल्फी शेयर की है. इस तस्वीर में कंगना पहाड़ों पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में कंगना के चेहरे पर धूप पड़ती दिख रही है और इसे लेकर कंगना ने कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा- 'पहाड़ों पर सन किस्ड'. फोटो में कंगना बिना मेकअप के ब्लू आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. यहां देखें कंगना द्वारा शेयर की गई ये फोटो-
View this post on Instagram

Sun kissed in the mountains 🌞

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on



कंगना की इस फोटो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. यही कारण है कि उनकी इस तस्वीर पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कंगना की इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा- 'ये लड़की पूरी दुनिया को नचा कर सनबाथ कर रही है... मुझे बहुत पसंद है ये इस लड़की की हिम्मत'. वहीं एक अन्य ने लिखा- 'वाह शेरनी वाह'.... इसके अलावा एक शख्स ने लिखा- 'चाहे कुछ हो जाए हम आपके सपोर्ट में खड़े हैं'.



लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स


बता दें कि इन दिनों कंगना और एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर की जुबानी बहस जारी है. पहले उर्मिला मातोंडकर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना को 'रुदाली' बताया था तो वहीं कंगना ने भी अपने इंटरव्यू में उर्मिला को 'सॉफ्ट पोर्न स्टार' कह डाला था. इसके बाद कंगना के खिलाफ और उर्मिला के सपोर्ट में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए बोलते दिखाई दिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज