कंगना रनौत के भाई की होगी डेस्टिनेशन वेडिंग, उदयपुर में बजेगी शहनाई, एक्ट्रेस ने शेयर की डीटेल

(फोटो साभारः ट्विटर- @KanganaTeam)
(फोटो साभारः ट्विटर- @KanganaTeam)

कंगना (Kangana Ranaut) आए दिन घर में हो रही भाई की शादी की रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर रही हैं. अब कंगना रनौत ने भाई की शादी (Kangana Ranaut Brother's Wedding) की डीटेल भी अपने फैंस के साथ शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 9:18 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के घर शादी की शहनाई बजने वाली है. कंगना रनौत के छोटे भाई अक्षत 10 (Kangana Ranaut's Brother Aksht's Wedding) नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसे में कंगना जोरों-शोरों से इस समय अपने छोटे भाई की शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं. कंगना आए दिन घर में हो रही भाई की शादी की रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. अब कंगना रनौत ने भाई की शादी की डीटेल भी अपने फैंस के साथ शेयर की है.

कंगना रनौत ने भाई की शादी का कार्ड भी शेयर कर दिया गया है. एक्ट्रेस के शेयर किए कार्ड के मुताबिक उनके भाई की उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग होने वाली है. कंगना ने ट्विटर पर भाई की शादी का कार्ड शेयर किया है. कार्ड के मुताबिक, कंगना के भाई अक्षत की शादी 10 नवंबर को उदयपुर के शीश महल में होगी. जहां मेहमानों के लिए डिनर के अलावा वोट राइडिंग भी रखी गई है.
जिसके साथ उन्होंने लिखा है- 'मेरे और मेरे परिवार के लिए यह बहुत ही प्यारा समय है, मैं अपने भाई की शादी उदयपुर में होस्ट कर रही हूं. मूल रूप से रनौत उदयपुर से ही संबंध रखते हैं. अपने माता-पिता के घर के लिए निकल रहे हैं. क्योंकि कोरोना की वजह से छोटे स्तर पर ही यह कार्यक्रम होगा, लेकिन उत्साह से भरा हुआ.'
View this post on Instagram

.... And it continued !! ❤️❤️❤️

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on



भाई की शादी को लेकर कंगना रनौत खासी खुश लग रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी भाई की शादी का इन्विटेशन देने पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी यह फोटो शेयर की थी. बता दें, हाल ही में नालागढ़ के महाराजा ने कंगना रनौत के लिए शाही भोज का आयोजन किया था. कंगना की बहन रंगोली ने उस खास मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज