कंगना रनौत ने आमिर खान के सेक्युलरिज्म पर उठाया सवाल, शेयर किया एक्टर का पुराना इंटरव्यू

कंगना रनौत और आमिर खान

आमिर खान (Aamir Khan) और तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन (Emine Erdogan) की मुलाकात की तस्वीर वायरल होते ही बवाल मच गया. फर्स्ट लेडी की ओर से इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर करने के बाद आमिर निशाने पर आ गए हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग के लिए तुर्की (Turkey) में हैं. इस दौरान उन्होंने तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन (Emine Erdogan) से मुलाकात की है. इस मुलाकात की तस्वीर वायरल होते ही बवाल मच गया. फर्स्ट लेडी की ओर से इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर करने के बाद आमिर निशाने पर आ गए हैं. दरअसल, पिछले दिनों धारा 370 के हटाए जाने के खिलाफ तुर्की ने अपना बयान दिया था.

    अब एक्ट्रेस कंगना रनौत की टीम ने आमिर खान के एक पुराने वीडियो को शेयर कर उनकी धर्मनिरपेक्षता पर निशाना साधा है. इस वीडियो में आमिर खान ये कहते नजर आ रहे हैं कि वे अपने बच्चों को पूरी सख्ती के साथ इस्लाम फॉलो करने की हिदायत देंगे. दरअसल, आमिर खान से पूछा गया था कि क्या हिंदू महिलाओं से शादी करने के बाद उन्हें किसी प्रकार की दुविधा का सामना नहीं करना पड़ा था.


    कंगना की टीम ने ट्विटर पर लिखा, ''हिंदू+मुस्लिम = मुस्लिम ये तो कट्टरपंथी है, शादी का नतीजा सिर्फ जीन और संस्कृतियों का मिश्रण नहीं है बल्कि धर्मों का भी है. बच्चों को अल्लाह की इबादत भी सीखाएं और श्रीकृष्ण की भक्ति भी, यही धर्मनिरेपक्षता है? आमिर खान.''

    एक और ट्वीट में कंगना की टीम ने कहा, ''आप तो सबसे ज्यादा टॉलरंट थे. आप कबसे हिंदुइज्म के लिए इंटॉलरंट हो गए? हिंदू माताओं की संतानें जिनकी रगों में श्री कृष्ण और श्री राम का खून बह रहा है, सनातन धर्म, भारतीय सभ्यता, यहां की संस्कृति जिनकी धरोहर है, वो सिर्फ और सिर्फ इस्लाम को फॉलो करेंगे, ऐसा क्यूं?''

    (कंगना ने जिस वेबसाइट का हवाला दिया है, न्यूज18 उसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.