अंकिता लोखंडे की पोस्ट शेयर कर कंगना रनौत ने रिया पर साधा निशाना, बोलीं- इस लंगड़ी स्क्रिप्ट का राइटर कौन है?

अंकिता लोखंडे की पोस्ट शेयर कर कंगना रनौत ने रिया पर साधा निशाना, बोलीं- इस लंगड़ी स्क्रिप्ट का राइटर कौन है?
कंगना रनौत ने ट्वीट कर रिया पर निशाना साधते हुए बॉलीवुड को एक बार फिर कटघरे में खड़ा किया है.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के इंटरव्यू के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कई ट्वीट किए. इसके साथ ही रिया द्वारा सुशांत की मानसिक स्थिति पर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के बयान पर कंगना ने उन्हें (रिया) को घेरने की कोशिश की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 7:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput) में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कई बड़े बयान दिए हैं. उन्होंने अपने बयान में सुशांत के परिवार द्वारा लगाए गए सभी आरोपों पर चर्चा की. साथ ही 8 से 14 के बीच घर में क्या हुआ इसको लेकर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पर भी निशाना साधा, जिसका जवाब अंकिता ने तुरंत दिया. सुशांत केस में लगातार सुर्खियों में छाई हुईं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अंकिता के जवाब को रीट्वीट किया और रिया चक्रवर्ती का बिना नाम लिए फिर बॉलीवुड पर निशाना साधा.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के इंटरव्यू के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कई ट्वीट किए. इस दौरान उन्होंने रिया द्वारा सुशांत की मानसिक स्थिति पर अंकिता लोखंडे के बयान पर एक्ट्रेस (रिया) को घेरने की कोशिश की.

उन्होंने ट्वीट कर कहा- 'तथ्य #Sushant का रिया के साथ डेटिंग से पहले मानसिक बीमारी का कोई इतिहास नहीं था, यह मानसिक बीमारी की साजिश यूरोप ट्रिप पर एक गॉथ होटल से शुरू हुई, जिसे एयर सिकनेस के साथ ट्विस्ट किया है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इस लंगड़ी स्क्रिप्ट का राइटर कौन है?'





कंगना रनौत ने और भी ट्वीट किए. उन्होंने लिखा- 'रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू से सिर्फ दो बातें निकलीं, पहली उसने कहा कि मूवी माफिया ने सुशांत को मानसिक रूप से तोड़ने के लिए उन्हें परेशान किया और सुनियोजित ढंग से उनके खिलाफ कैंपेन चलाए. दूसरी, उसने ये नहीं कहा कि उसके और महेश भट्ट जैसे गिद्धों ने सुशांत को दोबारा मारा.'



ये भी पढ़ें :- रिया चक्रवर्ती के आरोपों पर अंकिता लोखंडे हुईं आगबबूला, फिर दिया मुंहतोड़ जवाब

आपको बता दें कि रिया ने 17 करोड़ रुपये और सुशांत के डिप्रेशन सहित कई सवालों को जवाब दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज