बाला साहेब का वीडियो शेयर कर कंगना ने साधा सोनिया गांधी पर निशाना, कहा- आप भी महिला हैं...

बाला साहेब का वीडियो शेयर कर कंगना ने साधा सोनिया गांधी पर निशाना, कहा- आप भी महिला हैं...
एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद गहरा होता जा रहा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर तीखा वार किया साथ ही बाला साहेब का एक पुराना वीडियो शेयर कर बताया कि वह उनके फेवरिट आइकन थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2020, 9:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच तनातनी कम होने का नाम नहीं ले रही है. बीएमसी (BMC) द्वारा की गई कार्रवाई के बाद से कंगना काफी नाराज हैं और सोशल मीडिया (Social Media) पर लगातार अपनी नाराजगी जाहिर कर रही हैं. हाल ही में कंगना ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर तीखा वार किया साथ ही बाला साहेब का एक पुराना वीडियो शेयर (Kangana Ranaut shares Bala Saheb video) कर बताया कि वह उनके फेवरिट आइकन थे.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से सवाल किए हैं. शिवसेना संग हुए विवाद पर कंगना रनौत ने सोनिया गांधी की चुप्पी पर सवाल खड़े करते हुए कहा- 'आदरणीय सोनिया गांधी जी, एक महिला होने के नाते क्या जिस तरह आपकी महाराष्ट्र की सरकार ने मेरे साथ बिहेव किया उससे आपको दुख नहीं हुआ. क्या आप डॉ. अंबेडकर द्वारा दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए अपनी सरकार से अनुरोध नहीं कर सकतीं?'






कंगना ने बाला साहेब का एक वीडियो ट्वीट करके लिखा है, 'ग्रेट बाला साहब ठाकरे, मेरे फेवरिट आइकन्स में से एक थे, उनका सबसे बड़ा डर था कि शिवसेना किसी दिन गठबंधन कर लेगी और कांग्रेस बन जाएगी. मैं जानना चाहती हूं कि अपनी पार्टी की ये दशा देखकर उनको आज क्या महसूस हो रहा होगा?' ये वीडियो तब भी खूब वायरल हुआ था, जब महाराष्‍ट्र में बीजेपी का साथ छोड़ श‍िवसेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ म‍िलकर सरकार बनायी.

ये भी पढ़ें- शिवसेना पर जमकर बरसीं कंगना रनौत की मां, बोलीं- ये बाला साहेब ठाकरे की सेना नहीं है

कंगना की मां ने भी बीएमसी की कार्रवाई और मुंबई में राजनीतिक पार्टियों के रवैये पर नाराजगी जाहिर की थी. कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट में बीएमसी के खिलाफ अर्जी दी थी, जिस पर गुरुवार को सुनवाई टाल दी गई थी. बीएमसी की कार्रवाई के बाद कंगना अपने ऑफिस का जायजा लेने के लिए गुरुवार को पहुंचीं जहां, उनके चेहरे पर निराशा देखी गईं. इसके बाद कंगना ने ट्वीट किया था कि उनके पास ऑफिस रेनोवेट करवाने के लिए पैसे नहीं हैं और वह टूटे-फूटे ऑफिस से ही काम करेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज