Thavaivi : कंगना रनौत ने बताई वजन बढ़ाने की कहानी तो हो गईं ट्रोल, यूजर बोले- 'ये तो बॉडीसूट है'

'थलाइवी' शूटिंग के फोटो कंगना रनौन के किए शेयर. (फोटो साभार : Kangana Ranaut/Twitter)

'थलाइवी' शूटिंग के फोटो कंगना रनौन के किए शेयर. (फोटो साभार : Kangana Ranaut/Twitter)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी (Thavaivi) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं जिसे लेकर फिर सुर्खियों में आ गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 2:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘थलाइवी’  (Thavaivi)  का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की बायोपिक फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर 23 मार्च को कंगना के जन्मदिवस के मौके लॉन्च किया जाना है. इस फिल्म में सीएम जयललिता का किरदार कंगना निभा रही हैं. ट्रेलर आउट होने के पहले कंगना ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर कुछ फोटो पोस्ट कर बताया कि जयललिता के रोल के साथ इंसाफ करने के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाया और घटाया. कंगना के फैंस उनके ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे हैं.

कंगना रनौत ने फिल्म से संबंधित 3 फोटो ट्वीटर पर शेयर  करते हुए पोस्ट लिखा ‘थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च होने में एक दिन बाकी है. इस एपिक बायोपिक की शूटिंग में कुछ ही महीनों के अंदर 20 किलो वजन बढ़ाना फिर कुछ ही दिनों में कम करना अकेला चैलेंज नहीं था जिसका मैंने सामना किया, कुछ घंटों में इंतजार खत्म हो रहा है, जया हमेशा के लिए आपकी होंगी'.





कंगना के इस इस पर कुछ यूजर्स ने लिखा कि ‘कृप्या हमे भी वेट कम करने के टिप्स बताएं' तो वहीं एक ने लिखा कि ‘बॉडीसूट दिख रहा है'. किसी फैन ने कमेंट किया कि 'हमे आपकी फिल्म और एक्टिंग से मतलब है न कि वेट से' तो एक ने इस ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ की. इस पोस्ट पर लोग जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.










बता दें कि फिल्म में कंगना रनौत तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता का रोल प्ले कर रही हैं जो पॉलिटिशियन बनने से पहले तमिल फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस थीं. कंगना ने जो फोटो शेयर किए हैं उनमें वह रेट्रो आउटफिट्स के साथ दिख रही हैं.



दर्शकों को 'थलाइवी' के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है. मिली जानकारी के मुताबिक इस खास मौके पर कंगना रनौत खुद तो मौजूद रहेंगी ही उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर विजय और प्रोड्यूसर भी मौजूद रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज