कंगना रनौत की टीम ने शेयर की 'मणिकर्णिका डॉल' की तस्वीर, बच्चों में हो रही है पॉपुलर

कंगना रनौत की टीम ने शेयर की 'मणिकर्णिका डॉल' की तस्वीर, बच्चों में हो रही है पॉपुलर
कंगना रनौत.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की टीम ने उनकी 'मणिकर्णिका डॉल' की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. जो इन दिनों बच्चों के बीच खासी लोकप्रिय हो रही है.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर जारी बहस के चलते सुर्खियों में हैं. जिसके चलते ट्विटर पर उनके और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के बीच वार भी जारी है. जहां दोनों एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रही हैं और अपने-अपने तरीके से अपने प्वॉइंट को प्रूफ करने में जुटी हैं. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कंगना ने बॉलावुड में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर इस तरह से बड़े प्रोडक्शन हाउस और फिल्म मेकर्स पर निशाना साधा है. एक्ट्रेस ने करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' में भी बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर खुलकर बात की थी. वहीं एक्ट्रेस का बॉलीवुड को लेकर गुस्सा उस दौरान और भी बढ़ गया, जब 2019 में आई 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' को बॉलीवुड से कोई तारीफ नहीं मिली. इस बीच कंगना रनौत की टीम ने उनकी 'मणिकर्णिका डॉल' की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. जो इन दिनों बच्चों के बीच खासी लोकप्रिय हो रही है.

कंगना की टीम ने साल 2019 में आई एक्ट्रेस की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' में उनके निभाए गए कैरेक्टर को लेकर डिजाइन की गई गुड़िया की तस्वीर शेयर की है. साड़ी और पारंपरिक भारतीय आभूषणों से सजी मणिकर्णिका डॉल फिल्म में कंगना के लुक से प्रेरित है. फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कंगना की टीम ने लिखा है, "मणिकर्णिका डॉल बच्चों की नई पसंद बन गई है. यह अच्छी बात है जब बच्चे अपने नायकों के बारे में सीखते हुए बड़े होते हैं और देशभक्ति और बहादुरी से प्रेरित होते हैं."


बता दें 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी 2019 को रिलीज हुई थी. जिसमें कंगना रनौत लीड रोल में थीं. इसी फिल्म के साथ कंगना रनौत ने एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी अपनी पारी शुरू की थी. मणिकर्णिका दर्शकों को खूब पसंद भी आई थी और हमेशा की तरह फिल्म में कंगना रनौत की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी नजर आई थीं. इस फिल्म के बाद कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम भी मणिकर्णिका फिल्म्स रख दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading