अपना शहर चुनें

States

AIIMS डायरेक्टर डॉ रनदीप गुलेरिया ने ली COVID-19 Vaccine, कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर जाहिर की एक्साइटमेंट

कंगना रनौत (Photo Credit- @kanganaranaut/Instagram)
कंगना रनौत (Photo Credit- @kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने AIIMS डायरेक्टर डॉ रनदीप गुलेरिया द्वारा कोरोना वायरस वैक्सीन (COVID-19 Vaccine) शॉट लेते हुए शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 7:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (COVID-19) के बढ़ते कहर के बीच लोग काफी समय से इसके वैक्सीन के लिए लंबे समय से प्रार्थना कर रहे थे. वहीं अब भारत में इसकी वैक्सीन (COVID-19 Vaccine) आते ही कई लोगों ने इसके लेना भी शुरु कर दिया है... हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि AIIMS के डायरेक्टर डॉ रनदीप गुलेरिया ने भी दिल्ली के AIIMS में वैक्सीन ली है. जिसका वीडियो भी सामने आया है. वहीं इस वीडियो को देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) खुशी से फूल नहीं समा रही हैं. उन्होंने वैक्सीन लेने का ये वीडियो साझा कर इसके लिए अपनी एक्साइटमेंट पोस्ट के जरिए जाहिर की है.

दरअसल, हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्विटर एकाउंट पर AIIMS के डायरेक्टर डॉ रनदीप गुलेरिया द्वारा कोविड-19 वैक्सीन शॉट लेने का एक वीडियो शेयर किया गया था. इस वीडियो में दिख रहा था की रनदीप गुलेरिया के आसपास मेडिकल स्टाफ मौजूद है. वो कुर्सी पर बैठे हैं और उन्हें वैक्सीन शॉट दिया जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है. उन्होंने ट्विटर पर ये वीडियो रीट्वीट करते हुए लिखा- 'अत्भुत... मैं इंतजार नहीं कर सकती'. यहां देखें कंगना रनौत द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-






बता दें कि अब तक कई लोग कोविड-19 वैक्सीन शॉट ले चुके हैं. जिसमें कई सेलेब्रिटीज भी शामिल हैं, बीते दिनों लॉर्ड ऑफ द रिंग्स के जाने माने स्टार McKellen ने भी कोरोना वैक्सीन का पहला शॉट लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये वैक्सीन एक इंजेक्शन के जरिए दी जा रही है, जो कि हाथ के ऊपरी हिस्से में लगाई जाती है, इसमें 21 दिनों के अंतर में 2 डोज दिए जाते हैं. वहीं कंगना के एक्साइटमेंट से मालूम होता है कि वो भी जल्द ही वैक्सीन लेने वाली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज