कंगना रनौत ने शेयर किया अपने पुश्तैनी घर का वीडियो, गार्डनिंग करती दिखीं एक्ट्रेस की मम्मी

कंगना रनौत ने अपने मंडी स्थित घर का वीडियो शेयर किया है.

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपने पुश्तैनी घर की झलक दिखाई है. जहां एक्ट्रेस की मम्मी गार्डनिंग करती नजर आ रही हैं.

  • Share this:
    मुंबईः अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वालीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज-कल अपने मनाली स्थित घर में परिवार के साथ समय बिता रही हैं. इस वक्त कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने खुले तौर पर मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाए हैं. यही नहीं, एक्ट्रेस ने कई बड़े एक्टर-प्रोड्यूसर और फिल्म मेकर्स को निशाने पर ले चुकी हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपने पुश्तैनी घर की झलक दिखाई है.

    एक्ट्रेस की टीम ने यह वीडियो शेयर करते हुए कंगना के पुश्तैनी घर और गार्डन का खूबसूरत नजारा दिखाया है. जहां एक्ट्रेस की मम्मी गार्डनिंग करती नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस की टीम ने कैप्शन में लिखा है- 'मंडी में यह मेरा पैतृक घर है, मेरी मां संस्कृत की शिक्षिका थीं, लेकिन दिल से वह हमेशा एक किसान थीं. अपने रिटायरमेंट के बाद उन्होंने अकेल ही लगभग सब किचन की जरूरत की हर चीज उगा ली है. यहां उनके बगीचे की एक झलक है.'



    इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक बंदर का भी वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि यह बंदर गार्डन में उगाई उनकी मां की सारी सब्जियां खा लेता है. जिसे उनकी मां को जबरन किसी तरह भगाना पड़ता है.



    वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है- 'अरे. देखो जो अभी मुझसे मिलने आया था, वह यहां मां के किचन गार्डन के लिए आया है, लेकिन वह खाता कम है और फेंकता ज्यादा है. मां उसे एक छड़ी की मदद से दूर भगा देती हैं, जब मैंने कहा कि मां आ रही हैं तो देखो वह कैसी रिएक्शन दे रहा है.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.