चौथी बार नेशनल अवॉर्ड जीतने पर छलकी कंगना रनौत की खुशी, वीडियो शेयर कर फैंस को कहा- Thanks

(photo credit: twitter/@KanganaTeam)

(photo credit: twitter/@KanganaTeam)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने फैंस से आभार व्यक्त करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने मणिकर्णिका (Manikarnika: The Queen of Jhansi) और पंगा (Panga) की टीम को भी शुक्रिया कहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 8:26 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड की 'पंगा क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के चलते खूब चर्चा में रहती हैं, लेकिन अब वह एक अलग वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. कंगना ने चौथी बार नेशनल फिल्म अवार्ड (National Film Award) जीता है. उन्हें उनकी शानदार अदाकारी के लिए 'बेस्ट एक्ट्रेस' का अवॉर्ड मिला है. जिस पर एक्ट्रेस ने खुशी भी जाहिर की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने फैंस से आभार व्यक्त करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने मणिकर्णिका (Manikarnika: The Queen of Jhansi) और पंगा (Panga) की टीम को भी शुक्रिया कहा है.

कंगना को एक बार फिर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. कंगना रनौत को इससे पहले 'फैशन' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न' के लिए भी बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था. अब उन्हें 2019 में आई 'मणिकर्णिका' और 'पंगा' के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है. जिस पर एक्ट्रेस फूली नहीं समा रही हैं. जिसका अंदाजा उनके शेयर किए वीडियो से लगाया जा सकता है. वीडियो में कंगना अपनी पूरी टीम को नेशनल अवॉर्ड के लिए बधाई देती नजर आ रही हैं.



कंगना इस वीडियो में कह रही हैं- 'राष्ट्रीय पुरस्कार अनाउंस हुए हैं, जिसमें मुझे पंगा और मणिकर्णिका के लिए पुरस्कार मिले हैं. इसके लिए मैं अपने राइटर विजेंद्र सर, प्रसून सर का शुक्रिया करना चाहूंगी. मैं म्यूजिक डायरेक्टर, स्टारकास्ट और पूरी टीम की आभारी रहूंगी. अभी सारे नाम याद नहीं आ रहे, लेकिन आप सभी का शुक्रिया. नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीतने पर आप सभी को बधाई और शुक्रिया.' वीडियो में कंगना रनौत की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज