Thalaivi: कंगना रनौत का जबरदस्‍त ट्रांस्‍फॉर्मेशन, कहा- 20 क‍िलो वजन ही अकेली मुश्किल नहीं

'थलायवी' का ट्रेलर मंगलवार को लॉन्‍च हो रहा है. (@KanganaTeam/Twitter)

'थलायवी' का ट्रेलर मंगलवार को लॉन्‍च हो रहा है. (@KanganaTeam/Twitter)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी नई फिल्‍म 'थलायवी' (Thalaivi) का ट्रेलर मंगलवार को यानी कल र‍िलीज होने जा रहा है. ट्रेलर र‍िलीज से एक द‍िन पहले कंगना ने अपनी इस फिल्‍म की कुछ ताजा तस्‍वीरें शेयर की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 12:06 PM IST
  • Share this:
नई द‍िल्‍ली. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी नई फिल्‍म 'थलायवी' (Thalaivi) की जब से तैयारी शुरू की है, फैंस के बीच उनकी इस‍ फिल्‍म का क्रेज बना हुआ है. कंगना की इसी मच-अवेटेड फिल्‍म का ट्रेलर मंगलवार को यानी कल र‍िलीज होने जा रहा है. ट्रेलर र‍िलीज से एक द‍िन पहले कंगना ने अपनी इस फिल्‍म की कुछ ताजा तस्‍वीरें शेयर की हैं. इन तस्‍वीरों के सामने आते ही कंगना एक बार फिर ट्व‍िटर पर चर्चा का व‍िषय बन गई हैं. इन तस्‍वीरों में कंगना रनौत का इस फिल्‍म के लिए गजब का ट्रांसफॉर्मेशन (Kangana Ranaut Transformation) नजर आ रहा है.

दरअसल कंगना ने इस फिल्‍म के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया और घटाया है. ऐसे में कंगना ने इन नई तस्‍वीरों के साथ अपने इस सफर की सारी मेहनत और तकलीफों के बारे में भी बताया हैं. कंगना 'थलायवी' में तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जे. जयलल‍िता का क‍िरदार न‍िभाएंगी. राजनीति का ह‍िस्‍सा बनने से पहले जयलल‍िता तम‍िल फिल्‍मों का भी ह‍िस्‍सा थीं. ऐसे में इस फिल्‍म में उनके इस पूरे सफर को द‍िखाया जाएगा.

कंगना ने जो ताजा तस्‍वीरें शेयर की हैं, उनमें वह फिल्‍मों में गाने करने से लेकर राजनीति में प्रवेश करने तक के अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. आप भी देखें कंगना की ये तस्‍वीरें.


कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में ल‍िखा, ' जब ट्रेलर लॉन्‍च को स‍िर्फ एक द‍िन रह गया है, तो बता दूं कि कुछ महीनों में इस क‍िरदार के ल‍िए 20 क‍िलो वजन बढ़ाना और घटाना ही अकेला सबसे बड़ा चैलेंज नहीं था. इंतजार कुछ घंटो में खत्‍म होने वाला है और उसके बाद जया हमेशा के ल‍िए आपकी होगी.'

Thalaivi, Kangana Ranaut, Kangana Ranaut transformation
कंगना रनौत का ट्ववीट.


कंगना ने बताया था क‍ि अचानक वजन बढ़ने से उन्‍हें काफी तकलीफ हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज